Home /News /himachal-pradesh /

ज्वाली के बग्गा गांव का जवान श्रीनगर में शहीद, लोगों ने दी नम आंखों से विदाई

ज्वाली के बग्गा गांव का जवान श्रीनगर में शहीद, लोगों ने दी नम आंखों से विदाई

जब तक सूरज चांद रहेगा हरवंस तेरा नाम रहेगा के नारों से गांववासियों ने शहीद को अंतिम विदाई दी.

जब तक सूरज चांद रहेगा हरवंस तेरा नाम रहेगा के नारों से गांववासियों ने शहीद को अंतिम विदाई दी.

Himachal Pradesh News: जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ने भी शहीद के घर पहुंचकर शहीद के परिवार को सांत्वना दी. और शहीद को सलामी दी. उन्होंने कहा कि शहीद की शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि उनका हर सुख-दुख में साथ दिया जाएगा

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. ज्वाली उपमंडल (Jwali Sub-Division) स्थित बग्गा गांव (Bagga Village) का एक सैनिक देश की सेवा करते- करते श्रीनगर में हृदय गति रुकने से शहीद हो गया. जैसे ही सैनिक के शहीद होने का समाचार घर वालों को मिला तो पूरे गांव में खामोशी छा गई. शहीद हरवंस लाल (Shaheed Harvans Lal) आईटीबीपी के हेडक्वार्टर श्रीनगर में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे, जो गत दिन हृदय गति रुकने से शहीद हो गये.

    शहीद हरवंस लाल का आज 5वें दिन तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बग्गा में पहुंचा तो सारा गांव चीख पुकार से गूंज उठा. और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. शहीद हरवंस लाल का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव श्मशान घाट में किया गया.

    3 लड़के और पत्नी छोड़ गए हैं
    जब तक सूरज चांद रहेगा हरवंस तेरा नाम रहेगा के नारों से गांववासियों ने शहीद को अंतिम विदाई दी. शहीद के साथ आई सेना की टुकड़ी और पुलिस बल द्वारा हवा में फायर करके शहीद को सलामी दी गई. शहीद हरवंस लाल के बेटे गौरव कौशल ने शहीद को मुखाग्नि दी. शहीद हरबंस लाल अपने पीछे 3 लड़के और पत्नी छोड़ गए हैं.

    शहीद को नम आंखों से विदाई दी
    वहीं, जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ने भी शहीद के घर पहुंचकर शहीद के परिवार को सांत्वना दी. और शहीद को सलामी दी. उन्होंने कहा कि शहीद की शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि उनका हर सुख-दुख में साथ दिया जाएगा. इस मौके पर जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर, समाजसेवी संजय गुलेरिया, नायब तहसीलदार कोटला जीवन कुमार, एएसआई कोटला संजय शर्मा, पंचायत प्रधान मदन राणा, सहित काफी लोगों ने शहीद को नम आंखों से विदाई दी.

    Tags: Himachal pradesh news, Indian army, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर