लाइव टीवी

चौपाल में पहाड़ी से गिरी जेसीबी, कंडक्टर की मौत, ढाई घंटे बाद निकाला शव
Shimla News in Hindi

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 26, 2020, 5:48 PM IST
चौपाल में पहाड़ी से गिरी जेसीबी, कंडक्टर की मौत, ढाई घंटे बाद निकाला शव
शिमला में जेसीबी मशीन हादसे का शिकार.

JCB accident in Shimla: एसडीपीओ चौपाल वरुण पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने चौपाल थाना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला जिले में चौपाल-नेरवा मार्ग पर खगना पुल के पास एक जेसीबी मशीन (JCB Machine) दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके नीचे दबने से मशीन के परिचालक (Conductor) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यहां हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बुधवार को करीब बारह बजे जेसीबी मशीन चौपाल से खगना पुल की तरफ जा रही थी. चौपाल से सात किलोमीटर आगे एवं खगना पुल से करीब एक किलोमीटर पहले चालक नियंत्रण खो बैठा और जेसीबी मशीन लुढ़क कर पहाड़ी से नीचे जा गिरी.

कांगड़ा के युवक की मौत



हादसे में मशीन के परिचालक की इसके नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनीश कुमार पुत्र शेर सिंह, गाँव भुसल, डाकघर पन्थल जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. मृतक जेसीबी मशीन में बतौर हेल्पर कार्य करता था.

ढाई घंटे बाद निकाला शव
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पंहुच गया और स्थानीय लोगों के सहयोग से ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मशीन को उठा कर शव को इसके नीचे से निकाला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चौपाल अस्पताल लाया गया है, जहां पर परिजनों के पंहुचने पर मृतक का पोस्टमॉर्टम कर शव को उनके हवाले कर दिया जाएगा. पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी है.

मामला दर्ज किया है: पुलिस
एसडीपीओ चौपाल वरुण पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने चौपाल थाना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 5 घंटे पहले हो गई थी मौत, निजी अस्पताल ने बच्चे को PGI किया रेफर, फूटा गुस्सा

हिमाचल में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश, अब धर्मशाला में तोड़ा शिवलिंग

डलहौजी-बकलोह मार्ग पर खाई में गिरी कार, घर जा रहे एयरफोर्स कर्मी की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर