कंगना रनौत की मां BJP को दिया धन्यवाद, कहा- कांग्रेस के होते जो हुआ उसके बाद...
Shimla News in Hindi

कंगना रनौत की मां BJP को दिया धन्यवाद, कहा- कांग्रेस के होते जो हुआ उसके बाद...
कंगना की मां आशा रनौत हिमाचल में कांग्रेस की सक्रिय नेता के तौर पर जानी जाती हैं. (फाइल फोटो)

इसी बीच ये खबरें भी आई कि कंगना की मां आशा रनौत ने BJP का दामन थाम लिया है लेकिन बाद में ये सभी बातें अफवाह के तौर पर देखी गईं. अभी तक आशा रनौत के बीजेपी जॉइन करने संबंधी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
शिमला. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पाली हिल रोड पर स्थित मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस के एक हिस्से को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) द्वारा अवैध निर्माण बताते हुए गिरा देने के बाद देशभर में हंगामा मचा हुआ है. इस मामले को लेकर कंगना शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर जमकर निशाना साध रही हैं, तो उनके गृह राज्‍य हिमाचल की भाजपा सरकार ने भी खुलकर समर्थन दिया है. राज्‍य के सीएम जय राम ठाकुर ने भी हिमाचल की बेटी के सम्‍मान में हर संभव मदद का भरोसा दिया है. इस बीच, कंगना की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने बीजेपी की तारीफ की है और कहा है कि उनकी बेटी की जो बीजेपी ने मदद की है उसके लिए वे उनका धन्यवाद देती हैं. हालांकि आशा रनौत का ये बयान आने के बाद कयास लगाए जाने लगे कि वे बीजेपी का दामन जल्द ही थाम सकती हैं और शाम को अफवाह भी चली कि आशा रनौत ने बीजेपी जॉइन कर ली है, लेकिन इस संबंध में न तो आशा और न ही बीजेपी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया.

आशा रनौत ने भाजपा का दामन थामा
दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सक्रिय नेता रही हैं, लेकिन कंगना और बीएमसी विवाद के बाद अब उन्होंने इस मसले पर कांग्रेस के लिए कहा है कि उन्हें ऐसी आशा नहीं थी उनकी बेटी के साथ ऐसा कुछ होगा और सभी चुप रहेंगे. आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जय राम सरकार द्वारा कंगना को सुरक्षा दिए जाने और केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सिक्योरिटी मिलने के बाद उनका (कंगना) परिवार भाजपा का मुरीद हो गया है.

कंगाना की मां आशा रनौत ने बताया कि उनके परिवार के सभी पूर्वज कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे. यह बात सभी जानते हैं कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर यह विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई. आशा रनौत ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है.




कंगना के परदादा कांग्रेस से विधायक रहे
आपको बता दें कि कंगना का परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के परदादा सरजू सिंह गोपालपुर हलके के कांग्रेस विधायक रह चुके हैं. जबकि पूरा परिवार कांग्रेस विचारधारा का समर्थक रहा है.

कंगना से मिले रामदास अठावले
यही नहीं, इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी कंगना के समर्थन में उतर आई हैं, तो आज केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी रनौत से मिलने मुंबई में उनके आवास पर पहुंचे थे. कंगना से मिलने के बाद अठावले ने कहा, 'मुंबई में उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई सबकी है. कंगना के साथ मेरी पार्टी हमेशा रहेगी और कंगना राष्ट्रवादी लड़की है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज