कांगड़ा: ससुराल में फंदे से झूलता मिला बहू का शव, पिछले साल हुई थी शादी
Shimla News in Hindi

कांगड़ा: ससुराल में फंदे से झूलता मिला बहू का शव, पिछले साल हुई थी शादी
ईशा की शादी साल 2019 में हुई थी. (सांकेतिक चित्र)

मृत महिला का नाम ईशा है. रविवार सुबह 4:30 बजे धन्य गांव के प्रधान ने ईशा के पिता को फोन करके कहा कि आपकी बेटी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है. आए दिन कोई न कोई घटना जिला कांगड़ा में घट रही है. इसी बीच खबर है कि जिला कांगड़ा (Kangra) के धन्य गांव में एक महिला का शव मिला है. महिला का शव उसके ससुराल में फंदे से लटका हुआ मिला है. घटना से पहले महिला (Woman) ने अपनी मां से रात 12:30 बजे बात की थी. तब उसने अपनी मां से कहा था कि उसके सर में दर्द है और वह दवाई खाकर सोने जा रही है. यह सुनकर मां ने भी उसे कहा कि दवाई खा कर सो जाओ. लेकिन उस मां को क्या पता था कि सुबह उसकी बेटी की मौत की खबर आएगी.

जानकारी के मुताबिक, मृत महिला का नाम ईशा है. रविवार सुबह 4:30 बजे धन्य गांव के प्रधान ने ईशा के पिता को फोन करके कहा कि आपकी बेटी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. इतना सुनते ही ईशा के पिता के रोंगटे खड़े हो गए. और जब ईशा का मायके वाले वहां पहुंचे तो उनकी बेटी को फंदे से उतारकर नीचे रख दिया गया था. लड़की के मुंह से खून निकल रहा था. ऐसे में बात संदिग्ध होती गई. मायके पक्ष ने अपनी बेटी की मौत पर उसके ससुराल में जमकर हंगामा किया. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ईशा की शादी साल 2019 में हुई थी
जानकारी के मुताबिक, ईशा की शादी साल 2019 में हुई थी. तब ईशा के घर वालों को कहा गया था कि लड़का अच्छे पोस्ट पर नौकरी करता है. उसकी अच्छी सैलरी है. पर शादी के बाद पता चला कि उसने न तो बैठक की थी और न ही वह किसी अच्छी जॉब पर था. खास बात यह है कि मामले का खुलासा होते ही ईशा का पति उससे मारपीट करने लगा. वह आए दिन ईशा को पीटता था. पिछली रात भी ईशा के साथ मारपीट हुई थी.
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है


फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक ईशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. अब कल सुबह टांडा मेडिकल कॉलेज में उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा. उसके बाद उसके ससुराल से ही उसकी अंतिम यात्रा होगी. वहीं, 25 वर्षीय मृतिका ईशा  का 6 माह का एक बच्चा भी है. ईशा का पति लुधियाना में पराइवेट जॉब करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज