• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कांगड़ा: सड़क पर गिरी चट्टान से टकराई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे की मौत, दो अन्य घायल

कांगड़ा: सड़क पर गिरी चट्टान से टकराई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे की मौत, दो अन्य घायल

पहाड़ी से टूट कर सड़क पर गिरी चट्टान से कार की हुई टक्कर इतनी तेज थी कि उसके परखच्चे उड़ गए

पहाड़ी से टूट कर सड़क पर गिरी चट्टान से कार की हुई टक्कर इतनी तेज थी कि उसके परखच्चे उड़ गए

Himachal Pradesh News: पहाड़ी से टूटकर सड़क पर गिरे भारी पत्थर से कार की हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया गया है. सोमवार को इनमें से एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई

  • Share this:
    (ब्रजेश्वर साकी)

    कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) में एक तेज रफ्तार कार पहाड़ी से टूट कर सड़क पर गिरी चट्टान से टकरा गई. इस दुर्घटना (Accident) में कार सवार मां और उनके बेटे की मौत हो गई है. घटना रानीताल की है. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम नंदरूल कांगड़ा से फरना रानीताल जा रहे एक परिवार की कार रानीताल में सड़क पर गिरी चट्टानों से टकरा गई. टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया गया है. सोमवार को इनमें से एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

    बताया जा रहा है कि राम चंद की बेटी की बीते रविवार को शादी हुई थी. रविवार को बेटी की बारात पहुंची थी और शादी के बाद सोमवार की सुबह दुल्हन की विदाई हुई थी. बेटी के सुसराल पक्ष ने कार्यक्रम आयोजित किया था. राम चंद का परिवार इसमें शामिल होने के लिए नंदरुल गया हुआ था. वहां से वापस लौटने के दौरान रास्ते में यह दुर्घटना घटी.

    मृतकों की पहचान राम चंद (52 वर्ष) और उनकी माता निर्भा देवी (68 वर्ष) के रूप में हुई है. अन्य दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

    डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हुई है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज