लाइव टीवी

कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम पर बोला सियासी हमला, कहा-सिर्फ अपने क्षेत्र में ही करा रहे हैं विकास

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 10, 2019, 6:58 PM IST
कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम पर बोला सियासी हमला, कहा-सिर्फ अपने क्षेत्र में ही करा रहे हैं विकास
कौल सिंह ठाकुर ने विकास को लेकर सीएम जयराम पर साधा निशाना

प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Former Health Minister Kaul Singh Thakur) ने सीएम जयराम पर बड़ा सियासी हमला बोला है. मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर महज अपने चुनाव क्षेत्र सिराज (siraj) के मुख्यमंत्री बनकर रहे गए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Former Health Minister Kaul Singh Thakur) ने सीएम जयराम पर बड़ा सियासी हमला बोला है. कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) न तो प्रदेश के और न ही मंडी के मुख्यमंत्री है. मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर महज अपने चुनाव क्षेत्र सिराज (siraj) के मुख्यमंत्री बनकर रहे गए हैं.

सीएम ने सेंट्रल रोड फंड का 126 करोड़ मंडी की बजाए सिराज में किया खर्च- कौल सिंह

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने चुनाव क्षेत्र सिराज में विकास काम करवा रहे है प्रदेश और जिला मंडी (mandi) विकास में पिछड़ रहा है. कौल सिंह ने आरोप लगाया कि मंडी के लिए सेंट्रल रोड फंड (central road fund) का 126 करोड़ रूपए आया था और सारा पैसा सीएम ने अपने चुनाव क्षेत्र सिराज की सड़क निर्माण में लगवा दिया है.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह सरकार में हुआ प्रदेश का एक साथ समान विकास-कौल सिंह

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि मंडी में बरसात के बाद सड़कों की हालत खराब है. सड़कों की हालत तक सीएम जयराम सरकार सुधार नहीं सके और लोगों को आज भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह सरकार (Former CM Virbhadra Singh Government) में प्रदेश का एक साथ समान विकास हुआ था.

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: बुजुर्ग को डायन बता मुंह पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर घुमाया

 1879 में जन्मे पूर्वजों का बर्थ-सर्टिफिकेट लेने शिमला MC पहुंचा ब्रिटिश दंपति
Loading...

लव-जिहाद का आरोप: युवक युवती की शादी मामले ने पकड़ा तूल

RTI में खुलासा: IPH विभाग ने सराज में कम तो धर्मपुर के लिए खरीदी ज्यादा पाइपें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...