Home /News /himachal-pradesh /

khalistani flag case cm jairam said that the second arresting will also happen soon nodbk

CM जयराम बोले- खालिस्तानी झंडा लगाने के मामले में दूसरी गिरफ्तारी भी होगी जल्द, डिटेल्स का इंतजार

 पीएम ने इस मामले पर क्या कहा, इस सवाल को मुख्यमंत्री ने टाल दिया. (फाइल फोटो)

पीएम ने इस मामले पर क्या कहा, इस सवाल को मुख्यमंत्री ने टाल दिया. (फाइल फोटो)

Himachal News: सीएम ने कहा कि जिस तरह से पंजाब में सिलसिलेवार जो घटनाएं हो रही हैं, उससे लग यही रहा है कि हिमाचल में हुई घटनाओं से इसकी कड़ियां जुड़ी हुई हैं. सीएम ने कहा कि इस सब के पीछे कौन है और किसके संरक्षण में ये सब हो रहा है, इसका पता लगाया जा रहा है. सीएम ने ये भी कहा कि पंजाब में राजनैतिक परिवर्तन के बाद कुछ लोगों के हौसले बढ़ गए हैं, कुछ लोगों की हिम्मत बढ़ गई है. हालांकि किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले इंतजार करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में विधानसभा भवन के गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाए जाने के मामले पर दूसरी गिरफ्तारी जल्द होगी. दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद शिमला लौटने पर सीएम जयराम ठाकुर ने ये दावा किया है. सीएम ने बताया कि पीएम से मुलाकात के दौरान प्रदेश में हुई घटनाओं पर चर्चा हुई है. सीएम ने कहा कि जो शख्स पकड़ा गया है उसका संबंध पंजाब से है और दूसरा भी वहीं से ताल्लुक रखता है. पुलिस लगातार कोशिश कर रही है और उसे भी जल्द पकड़ा जाएगा. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि पुलिस मुस्तैदी से अपना कार्य कर रही है जिसमें सफलता मिली है. उम्मीद है कि जल्द ही दूसरी सफलता भी हाथ लगेगी.

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में अभी और डिटेल आना बाकी है. सीएम ने कहा कि जिस तरह से पंजाब में सिलसिलेवार जो घटनाएं हो रही हैं, उससे लग यही रहा है कि हिमाचल में हुई घटनाओं से इसकी कड़ियां जुड़ी हुई हैं. सीएम ने कहा कि इस सब के पीछे कौन है और किसके संरक्षण में ये सब हो रहा है, इसका पता लगाया जा रहा है. सीएम ने ये भी कहा कि पंजाब में राजनैतिक परिवर्तन के बाद कुछ लोगों के हौसले बढ़ गए हैं, कुछ लोगों की हिम्मत बढ़ गई है. हालांकि किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले इंतजार करना होगा. पीएम ने इस मामले पर क्या कहा, इस सवाल को मुख्यमंत्री ने टाल दिया. केवल इतना कहा कि पीएम से मुलाकात के दौरान हिमाचल से जुड़े सभी मुद्दों पर चर्चा हुई है.

गिरफ्तारी आईपीएस विमुक्त रंजन की निगरानी में हुई थी
बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने की घटना को जिन्होंने अंजाम दिया था, उनमें से आज एक को गिरफ़्तार कर लिया गया है. बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा था. यह गिरफ्तारी एसआईटी इंचार्ज आईपीएस विमुक्त रंजन की निगरानी में हुई थी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh news, Khalistani, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर