होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /CM Jairam Thakur Health Updates: दिल्ली एम्स में भर्ती सीएम जयराम ने बताया, अब कैसी है उनकी तबीयत

CM Jairam Thakur Health Updates: दिल्ली एम्स में भर्ती सीएम जयराम ने बताया, अब कैसी है उनकी तबीयत

सीने में दर्द की शिकायत के बाद सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को शिमला से दिल्ली पहुंचे थे और यहां एम्स में भर्ती हुए थे.

सीने में दर्द की शिकायत के बाद सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को शिमला से दिल्ली पहुंचे थे और यहां एम्स में भर्ती हुए थे.

CM Jairam Thakur Health Updates: सीएम जयराम ठाकुर को गुरुवार रात को सीने में दर्द हुई थी. इसके बाद उन्होंने शिमला में आ ...अधिक पढ़ें

शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर स्वस्थ्य हैं. ट्वीट कर उन्होंने खुद अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है. वह फिलहाल, दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनके टेस्ट और जांच किए जा रहे हैं. बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को शिमला से दिल्ली पहुंचे थे और यहां एम्स में भर्ती हुए थे.

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट में लिखा कि स्वास्थ्य कारणों के चलते एम्स दिल्ली में डॉक्टरों की देखरेख में हूं. मुख्यमंत्री जी ने बताया कि अब वे स्वस्थ महसूस कर रहे हैं तथा चिंता की कोई बात नहीं हैं. उन्होंने मंगल संदेशों के लिए जनता का आभार व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री जी ने कहा कि जनता की शुभकामनाओं और देवी-देवताओं के आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होकर वे जनता एवं प्रदेश की सेवा में जुट जाएंगे.

News18 Hindi

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट में लिखा कि स्वास्थ्य कारणों के चलते एम्स दिल्ली में डॉक्टरों की देखरेख में हूं.

सीएम जयराम ठाकुर को गुरुवार रात को सीने में दर्द हुई थी. इसके बाद उन्होंने शिमला में आईजीएमसी अस्पताल में अपना चेकअप करवाया था. यहां पर उनके टेस्ट किए गए थे और टेस्ट के बाद उन्हें दिल्ली आगामी जांच के लिए भेजा गया था. शिमला में सीएम ने कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में जांच करवाई थी. इस दौरान उनका ईसीजी भी किया गया था.

Tags: Aiims delhi, CM Jairam Thakur, Shimla

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें