कोटखाई केस : IG, DSP समेत आठ पुलिसकर्मी हो सकते हैं सस्पेंड !

कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस में गिरफ्तार आईजी जहूर एच जैदी समेत आठ पुलिस कर्मियों को प्रदेश सरकार ने संस्पैंड करने की तैयारी कर ली है.इन्हें कोटखाने थाने में बंद मामले के आरोपी की हत्या के आरोप में मंगलवार को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2017, 3:01 PM IST
कोटखाई केस  : IG, DSP समेत आठ पुलिसकर्मी हो सकते हैं सस्पेंड !
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: August 31, 2017, 3:01 PM IST
कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस में गिरफ्तार आईजी जहूर एच जैदी समेत आठ पुलिस कर्मियों को प्रदेश सरकार ने सस्पेंड करने की तैयारी कर ली है. इन्हें कोटखाने थाने में बंद मामले के आरोपी की हत्या के आरोप में मंगलवार को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है.

सभी को सीबीआई दिल्ली ले गई है. ऐसा माना जा रहा कि वीरवार को सभी आरोपी पुलिसवालों को संस्पेंड करने के आदेश जारी किए जा सकते हैं. कोटखाई थाने के लॉकअप में आरोपी सूरज की हत्या के मामले में सीबीआई ने मंगलवार को इन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था.

सीबीआई ने पुलिस निदेशक मुख्यालय को पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की जानकारी दे दी है, मुख्यालय ने बुधवार शाम को सीबीआई की कार्रवाई से संबंधित जानकारी साझा की है. ऐसे में गुरुवार को सभी को निलंबित करने के आदेश जारी हो सकेंगे.

सूत्रों के अनुसार, सरकार को आईजी समेत आठ पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी से संबंधित जानकारी सीबीआई से मिल चुकी है. सभी आरोपी फिलहाल दिल्ली में सीबीआई के पास सात दिन के रिमांड पर हैं. गिरफ्तार अफसर और कर्मचारी एसआईटी के अलावा, कोटखाई थाने में कार्यरत थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर