कोटखाई गैंगरेप और मर्डर : CBI हिरासत में चल रहे IG जहूर जैदी IGMC में भर्ती

News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 1:47 PM IST
कोटखाई गैंगरेप और मर्डर : CBI हिरासत में चल रहे IG जहूर जैदी IGMC में भर्ती
शिमला : आईजी जैदी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 13, 2017, 1:47 PM IST
कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस में न्यायिक हिरासत में चल रहे आईजी जहूर जैदी को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. बताया जा रहा है कि सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल लाया गया है. सूत्रों के अनुसार, स्वास्‍थ्य जांच के लिए जैदी को कंडा जेल से एंबुलेंस में आईजीएमसी शिमला लाया गया है.

यहां कार्डियोलॉजी विभाग में डॉक्टर फिलहाल जैदी का इलाज कर रहे हैं. बता दें कि कोटखाई थाने में आरोपी सूरज की कस्टोडियल डेथ मामले में सीबीआई द्वारा आईजी जैदी समेत आठ पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की गई है.

दो अन्य अफसरों से भी हुई पूछताछ
शिमला के कोटखाई गैंगरेप और हत्या के मामले पर सीबीआई ने प्रदेश के दो और पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की है. जानकारी के मुताबिक, दोनों से दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में पूछताछ हुई है. एक अधिकारी को अभी दिल्ली में ही रखा गया है और एक को वापस भेज दिया गया है.

सीबीआई ने इसकी पुष्टी की है, लेकिन अधिकारियों के नाम नहीं बताए गए. इसकी भी जानकारी नहीं दी कि उनसे किस संबंध में पूछताछ हुई. सीबीआई प्रवक्ता आरके गौड़ ने कहा कि इस प्रकरण में पूछताछ लगातार जारी रहेगी. तथ्यों को खंगाला जा रहा है.

गौड़ का यह भी कहना है कि नार्को टेस्ट या लाई डिटेक्टर से संबंधित कोई भी जानकारी शेयर नहीं की जा सकती है.वहीं, दूसरी ओर, सीबीआई के अधिकारी शिमला में ही डटे हैं. जानकारी के मुताबिक, जो टीम हलाईला क्षेत्र गई थी, वह शिमला लौट आई है. हलाईला क्षेत्र में कई लोगों से पूछताछ होने की भी खबर है.
First published: September 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर