Home /News /himachal-pradesh /

kullu private bus accident cm jairam thakur order judicial inquiry 5 lakhs compensations for each victims hpvk

कुल्लू बस हादसाः मृतकों को परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा, न्यायिक जांच के आदेश

कुल्लू के सैंज में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है.

कुल्लू के सैंज में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है.

Kullu Private Bus accident: कुल्लू जिले की सैंज घाटी के न्यूली शेंशर सड़क पर जंगला नामक स्थान पर यह दर्दनाक बस हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े 8 बजे हादसा हुआ है. ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया गया है.

    शिमला. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में निजी बस हादसे का शिकार हुई है. हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो गई है. बस हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. यह बस लुढ़कने के बाद नीचे दूसरी सड़क पर किनारे पर अटक गई थी. फिलहाल, चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.बस शैंशर से औट जा रही थी.

    कुल्लू के सैंज में हुए बस हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर ने दुख जताया है और साथ ही मृतकों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा और घायलों को 15-15 हजार रुपये की फौरी मदद देने की घोषणा की है. साथ ही सीएम ने हादसे की न्यायायिक जांच के आदेश हैं. सीएम जयराम ने कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं और वह घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. डीसी कुल्लू की ओर से अब तक 10 मौत की पुष्टि की गई है और 4 घायल हैं.

    Koo App

    कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला। पूरा प्रशासन मौके पर है,घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें। ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों। : मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी

    CMO HIMACHAL (@cmofficehp) 4 July 2022

    पीएम मोदी ने भी जताया दुख
    कुल्लू बस हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल के कुल्लू में बहुत ही बड़ा हादसा हुआ है. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. उम्मीद है कि जल्द ही हादसे के घायल ठीक होंगे. स्थानीय प्रशानस पीड़ितों की मदद कर रहा है.

    कहां हुआ हादसा
    कुल्लू जिले की सैंज घाटी के न्यूली शेंशर सड़क पर जंगला नामक स्थान पर यह दर्दनाक बस हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े 8 बजे हादसा हुआ है. ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया गया है. सड़क पर मलबा गिरा था और ड्राइवर बस को साइड से निकाल रहा था. इस दौरान बस सड़क से नीचे जा गिरी और नीचे दूसरी सड़क पर किनारे पर अटकी. हादसा काफी ऊपर से गिरने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए.

    Tags: Bus Accident, CM Jairam Thakur, Himachal pradesh, Kullu Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर