लाइव टीवी

अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला में चाक-चौबंद होगी कानून व्यवस्था

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 9, 2019, 11:21 PM IST
अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला में चाक-चौबंद होगी कानून व्यवस्था
अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला के दौरान बौद्ध मंदिर से लेकर जीरो प्वाइंट तक सड़क के एक ओर लगेंगी दुकानें

अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला के दौरान जुआरियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी ताकि गैंबलिंग पर अंकुश लगाया जा सके. कई संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं ताकि अवांछित गतिविधियों पर तीसरी आंख की नजर रहे.

  • Share this:
शिमला. अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला (International Lavi Fair) के दौरान कानून व्यवस्था (Law and Order) बनाए रखने के लिए साढ़े पांच सौ जवानों की अतिरिक्त तैनाती की जाएगी. एनएच 5 पर वाहनों की आवाजाही को देखते हुए निर्णय लिया गया है कि सभी बड़े वाहनों को बजीर बावड़ी पुल से बाईपास होते हुए झाकड़ी के लिए रवाना किया जाएगा. छोटी गाड़ियों की पार्किग के लिए खोपड़ी मंदिर के पीछे और खनेरी अस्पताल के समीप स्थान चिह्नित किए गए हैं. लोगों को मेला मैदान तक लाने ले जाने के लिए अतिरक्त लोकल बसें चलाई जाएंगी.

एनएच-5 पर सफेद ढांक के पास सड़क के एक ओर ही दुकानें लगाने की इजाजत होगी. इसके अलावा लवी ग्राउंड चौराहे पर किसी भी वाहन को खड़ा करने की मनाही रहेगी. बसों या आटो से परिवहन निगम के तिराहे पर ही सवारियों को उतारा या चढ़ाया जाएगा.

डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने कहा कि संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं.


जुआरियों पर होगी पुलिस की पैनी नजर

डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि इस बार जुआरियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी ताकि गैंबलिंग पर अंकुश लगाया जा सके. कई संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं ताकि अवांछित गतिविधियों पर तीसरी आंख की नजर रहे.

(आत्मा सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - इन्वेस्टर मीट पर सियासत, कांग्रेस के आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर का पलटवार
Loading...

ये भी पढ़ें - सरकार गठन के लिए कांग्रेस, एनसीपी व शिवसेना में बातचीत: महाराष्ट्र कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 11:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...