VIDEO: शिमला में तेंदुए का आंतक; कुत्ते को मुंह में दबोचे हुए कैमरे में कैद हुआ तेंदुआ

शिमला के संजौली में तेंदुआ.

शिमला के कई इलाकों में तेंदुआ लगातार घूम रहा है. इससे पहले, शिमला के फागली के रामनगर में तेंदुआ दिखा था. 28 जुलाई को देर रात करीब 11:30 बजे यह तेंदुआ स्पॉट हुआ था.

  • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में इन दिनों तेंदुए (Leopard) का खौफ है. ताजा मामले में अब तेंदुआ एक कुत्ते (Dog) को उठाकर ले गए है. मामला शुक्रवार रात का है.

    जानकारी के अनुसार, शिमला के संजौली (Sanjauli) के सिमिट्री गेट में कब्रिस्तान के पास की यह घटना है. यहां आधी रात को एक तेंदुआ कुत्ते को उठाकर ले गया. स्थानीय लोगों ने यह घटना कैमरे में कैद की.

    क्या बोले पूर्व पार्षद
    इलाके के पूर्व पार्षद पार्षद नरेंद्र नीटू ने बताया का कि क्षेत्र में तेंदुआ बेखौफ होकर घूम रहा है. रात को भी एक कुत्ते को उठाकर ले गया है. उन्होंने कहा कि वन विभाग तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाए. वहीं, बताया जा रहा है कि आज राम नगर में वन विभाग पिंजरा लगाएगा. संजौली के लोगों ने भी यहां पिंजरा लगाने की मांग की है.


    शिमला में लगातार घूम रहा तेंदुआ
    गौरतलब है कि शिमला के कई इलाकों में तेंदुआ लगातार घूम रहा है. इससे पहले, शिमला के फागली के रामनगर में तेंदुआ दिखा था. 28 जुलाई को देर रात करीब 11:30 बजे यह तेंदुआ स्पॉट हुआ था. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हुई थी.


    वीडियो में देखा जा सकता था कि घर के बाहर तेंदुआ घूमता नजर आ रहा है.काफी देर तक वह घर के बाहर बैठा रहा.
    Published by:Vinod Kumar Katwal
    First published: