लाइव टीवी

VIDEO: शिमला में तेंदुए का आतंक, कुत्ते को बनाया शिकार, घटना CCTV में कैद

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 11, 2019, 3:05 PM IST
VIDEO: शिमला में तेंदुए का आतंक, कुत्ते को बनाया शिकार, घटना CCTV में कैद
शिमला के श्नान इलाके में तेंदुए की दहशत.

Leopard in Shimla: शिमला में कई बार तेंदुए के हमले की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कई मामलों में तो तेंदुए ने लोगों पर भी हमले किए हैं

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में तेंदुए (Leopard) का आतंक देखने को मिला है. शिमला के श्नान इलाके में शुक्रवार तड़के तेंदुए ने एक कुत्ते को अपना शिकार बनाया. सुबह चार बजे के करीब कुत्ता घर के बाहर दरवाजे पर सोया हुआ था.

इस दौरान तेंदुआ आया और कुत्ते (Dog) पर झपट पड़ा. इसके बाद तेंदुआ कुत्ते को गले से पकड़ कर ले गया. कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक घर के लोग बाहर निकले, तब तक तेंदुआ उसे उठाकर ले गया था.

शिमला. तेंदुए ने कुत्ते को बनाया शिकार.
शिमला. तेंदुए ने कुत्ते को बनाया शिकार.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुए है. वीडियो के अनुसार, शुक्रवार सुबह तड़के 4:05 बजे यह घटना हुई है और तेंदुए के इस तरह इलाके में घुमने से लोग दहशत में हैं. इससे पहले भी शिमला में कई बार तेंदुए के हमले (Leopard attack) की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कई मामलों में तो तेंदुए ने लोगों पर भी हमले किए हैं.

यह बोले घर के मालिक
जिस घर के बाहर से तेंदुए ने कुत्ते को उठाया, उसके मालिक नरेंद्र ठाकुर का कहना है कि शुक्रवार तड़के की यह घटना है. उनके पड़ोसी का यह लेब्रा डॉग था, जो अक्सर उनके घर पर आता रहता था. कुत्ते के चिल्लाने पर वह उठे थे. उन्होंने बताया कि इस इलाके में अक्सर तेंदुआ आता रहता है. इन्होंने बताया कि फिलहाल, उन्होंने वन विभाग को शिकायत नहीं दी है.
Loading...



पिंजरा लगाएंगे: डीएफओ

डीएफओ राजेश कुमार ने बताया कि वन विभाग के पास इससे जुड़े कोई सूचना नहीं आई है. सीसीटीवी की जांच करेंगे और इलाके में पिंजरा लगाया जाएगा. हालांकि, इस इलाके में तेंदुए आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-PHOTOS: हिमाचल में ड्राई रहेगा मौसम, केलांग में 0 डिग्री तक लुढ़का पारा

संत और पापी! कसौली लिट फेस्ट का आगाज, कई नामी हस्तियां होंगी शामिल

कुल्लू दशहरा: 350 वर्ष के बाद पहुंचे 278 देवी-देवता, 8 बगैर निमंत्रण ही आए

हिमाचल उपचुनाव: स्पीकर बिंदल के खिलाफ नारेबाजी, EC को फिर शिकायत देगी कांग्रेस

नाबालिग लड़की से रेस्टोरेंट में गैंगरेप, लहूलुहान हालत में पार्क में मिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...