VIDEO: शिमला में घर के बाहर दिखा तेंदुआ, CCTV में हुआ कैद
Shimla News in Hindi

VIDEO: शिमला में घर के बाहर दिखा तेंदुआ, CCTV में हुआ कैद
शिमला के रामनगर में दिखा तेंदुआ.

Leopard in Shimla: शिमला के फागली के रामनगर में तेंदुआ दिखा है. 28 जुलाई को देर रात करीब 11:30 बजे यह तेंदुआ स्पॉट हुआ है. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हुई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बार फिर से तेंदुआ दिखा है. तेंदुआ एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है. रात साढ़े 11 बजे के करीब तेंदुआ रिहायशी इलाके में दिखने के बाद लोगों में डर का माहौल है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के फागली के रामनगर में तेंदुआ दिखा है. 28 जुलाई को देर रात करीब 11:30 बजे यह तेंदुआ स्पॉट हुआ है. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हुई है.

घर के बाहर बैठा रहा
वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर तेंदुआ घूमता नजर आ रहा है.काफी देर तक वह घर के बाहर बैठा रहा. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने इस बाबत वन विभाग को सूचना दी है और गुरुवार को यहां वन विभाग की ओर से पिंजरा लगाया जाएगा.



शिमला में घर के बाहर स्पॉट हुआ तेंदुआ.


कई बार स्पॉट हो चुका है तेंदुआ
फागली इलाके में कई बार तेंदुआ स्पॉट हो चुका है. बीते माह यहां तेंदुए के साथ एक शावक भी देखा गया था. वहीं, इसी साल जनवरी में तेंदुएं ने एक कुत्ते को भी शिकार बनाया था. फिलहाल, लोगों में डर का माहौल है.क्योंकि लगातार तेंदुआ यहां देखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading