बुजुर्ग दंपति को नशीला पदार्थ सुंघा लाखों के जेवर नकदी लूटे

पांवटा साहिब के देवी नगर में लूटपाट की बेहद शातिराना वारदात पेश आई. यहां एक बदमाश ने बुजुर्ग दंपति को जहरीला पदार्थ सुंघाकर पहले बेहोश किया फिर घर से सोने चांदी के आभूषण व नकदी लेकर रफूचक्कर हो गया.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 14, 2018, 4:27 PM IST
बुजुर्ग दंपति को नशीला पदार्थ सुंघा लाखों के जेवर नकदी लूटे
लूट का शिकार हुए बुजुर्ग अस्पताल में बेहोशी की अवस्था में
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 14, 2018, 4:27 PM IST
पांवटा साहिब के देवी नगर में लूटपाट की बेहद शातिराना वारदात पेश आई. यहां एक बदमाश ने बुजुर्ग दंपति को जहरीला पदार्थ सुंघाकर पहले बेहोश किया फिर घर से सोने चांदी के आभूषण व नकदी लेकर रफूचक्कर हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है. घर के मालिक की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें उपचार के लिए देहरादून रेफर किया गया है. वारदात गुरुवार की दोपहर करीब 12:00 बजे की है, जब स्थानीय व्यापारी संजीव नागपाल व उनकी पत्नी अपने दुकान पर गए हुए थे. घर पर उनके बुजुर्ग माता-पिता व काम वाली थी. अचानक ही किसी अनजान व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया और बुजुर्ग महिला से कहा कि वह बीमार है और उसे पानी चाहिए.

पानी देने के बाद उसने बुजुर्ग महिला को एक्यूप्रेशर से विभिन्न दर्दों का इलाज करने की बात कही. उसने बुजुर्ग महिला के हाथ में पहने हुए सोने के कड़े वह कान की बालियां उतरवा दी और एक्यूप्रेशर करने लगा. कुछ ही देर में बुजुर्ग खान चंद नागपाल व् उनकी पत्नी कांता नागपाल को उसने नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे बुजुर्ग दंपति बेहोश हो गए.उसके बाद चोर ने पास रखे सोने के आभूषणों सहित घर की अलमारी से सारा कैश व अन्य आभूषण उड़ा लिय़ा. जाते-जाते वह उनके मोबाइल फोनों पर पर हाथ साफ करना नहीं भूला.

बेहोशी की हालत में बुजुर्ग दंपति को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया. वारदात के करीब 2 घंटे बाद भी बुजुर्ग दंपति अस्पताल में बेहोश पड़े रहे. यहां से बुजुर्ग खान चंद नागपाल को देहरादून रेफर कर दिया गया है जबकि बुजुर्ग महिला अस्पताल में ही उपचाराधीन है.वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन  करते हुए गलियों में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला है. बताया जा रहा है की जिस शातिर ने इस वारदात को अंजाम दिया है वो स्कूटी पर सवार होकर आया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर