महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे के बयान पर CM जयराम ठाकुर ने किया पलटवार

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे.
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे.

Maharashtra and Himachal CM face off: हिमाचल सरकार ने पहले भी कंगना विवाद के बाद कंगना को सुरक्षा प्रदान की थी. केंद्र सरकार ने भी वाई प्लस सुरक्षा दी है.

  • Share this:
शिमला. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स (Drugs) गैंग की सक्रियता पर हिमाचल से संबंध रखने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangna Ranaut) ने मोर्चा खोल रखा है. इस पूरे विवाद में कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच भी खूब बयानबाजी हुई और अभी तक ट्वीटर वॉर जारी है. इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के उद्धव ठाकरे (Udhav Thakare) का एक बयान सामने आया है. इस पर हिमाचल से भी सीएम जयराम ठाकुर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कंगना का नाम लिए बगैर जुबानी हमला बोला है.

ठाकरे ने क्या कहा था

महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि हम तुलसी उगाते हैं लेकिन आपके राज्य में गांजे के खेत हैं। इस पर कंगना ने भी पलटवार किया था। वहीं सीएम जयराम ठाकुर से जब इस बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने किस संदर्भ में यह बात कही है. इसकी जानकारी अभी उनके पास नहीं है, लेकिन उद्धव ठाकरे को यह बात मालूम होना चाहिए कि हिमाचल देवभूमि है. छोटा राज्य होने के बावजूद भी हिमाचल के लोग एक क्षेत्र में नहीं अनेकों क्षेत्रों में अहम भूमिका निभा रहे हैं. ऐसी परिस्थिति में हिमाचल के संदर्भ में की गई टिप्पणी की हम निंदा करते हैं.



कोरोने के बाद सचिवालय पहुंचे सीएम
गौरतलब है कि सीएम जयराम ठाकुर आज भी कोरोना से उबरने के बाद राज्य सचिवालय आए थे. हालांकि सीएम अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं, लेकिन एक बार फिर कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार का विवाद उठ खड़ा हुआ है, जिसमें हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर ने भी पलटवार किया है. हिमाचल सरकार ने पहले भी कंगना विवाद के बाद कंगना को सुरक्षा प्रदान की थी. केंद्र सरकार ने भी वाई प्लस सुरक्षा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज