पीठ पर लादकर ले जा रहा था 10 किलो चूरापोस्त की बोरी, गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 6:26 PM IST
पीठ पर लादकर ले जा रहा था 10 किलो चूरापोस्त की बोरी, गिरफ्तार
मंडी में 10 किलो चूरापोस्त पकड़ा गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal Pradesh: नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू के डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि टकोली में एक व्यक्ति को दस किलो 160 ग्राम चूरा पोस्त के साथ पकड़ा है. मामला आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना औट को सौंपा गया है.

  • Share this:
नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू (Kullu) की टीम ने एक व्यक्ति को 10 किलो चूरापोस्त (Drugs) के साथ गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के मंडी जिले का है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू की एक टीम एसआई राम लाल के नेतृत्व में चंडीगढ मनाली नेशनल हाईवे पर नगवाईं के पास नाके पर तैनात थी. इस दौरान टीम सदस्य वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस बीच सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक व्यक्ति बोरा उठाए हुए आ रहा था. टीम को देखकर उक्त व्यक्ति हड़बड़ा गया और बोरा फेंककर भागने लगा. जिस पर टीम ने कुछ ही दूरी पर आरोपी को दबोच लिया और तलाशी ली. तलाशी लेने पर बोरे से दस किलो 160 ग्राम चूरा पोस्ट बरामद हुआ.

कुल्लू निवासी है आरोपी
आरोपी की पहचान ढाले राम पुत्र हरफे राम निवासी गांव व डाकघर न्यूल जिला कुल्लू के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 15 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू की टीम में एसआई राम लाल, एचएचसी जोगिंद्र, एचएचसी नानक व कांस्टेबल अतुल शामिल रहे. एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि आरोपी ने यह खेप कहां से लाई थी और इसे कहां पहुंचाया जाना था.

औट पुलिस को सौंपा मामला
वहीं, नारकोटिक्स यूनिट कुल्लू के डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि टकोली में एक व्यक्ति को दस किलो 160 ग्राम चूरा पोस्त के साथ पकड़ा है. मामला आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना औट को सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बच्चा चोरों का खौफ: 3 नकली किन्नरों को जमकर पीटा
Loading...

हिमाचल के शिमला में सेना का ट्रक लुढ़का, जवान की मौत, 3 घायल

हिमाचल BJP के नए अध्यक्ष के लिए काउंटडाउन शुरू

हिमाचल में मौसम: कल से फिर बिगड़ेगा मौसम, लगेगी सावन की झड़ी

मणिमहेश जा रही गाड़ी लुढ़की, 2 श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...