Home /News /himachal-pradesh /

मंडी उपचुनाव: प्रतिभा सिंह को लेकर BJP MLA जवाहर ठाकुर का विवादित बयान, बोले-पति की मौत के बाद महिलाएं...

मंडी उपचुनाव: प्रतिभा सिंह को लेकर BJP MLA जवाहर ठाकुर का विवादित बयान, बोले-पति की मौत के बाद महिलाएं...

मंडी जिले से द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ठाकुर ने महिलाओं और प्रतिभा सिंह को लेकर अजीब सा बयान दिया है.

मंडी जिले से द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ठाकुर ने महिलाओं और प्रतिभा सिंह को लेकर अजीब सा बयान दिया है.

Mandi By-elections: मंडी उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह और भाजपा के खुशाल ठाकुर के बीच मुकाबला है. प्रतिभा सिंह पहले भी मंडी से दो बार सांसद रह चुकी हैं. जबकि खुशाल ठाकुर पहली बार मैदान में हैं. इस बीच भाजपा विधायक के बयान से बवाल मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ठाकुर (BJP MLA Jawahar Singh Thakur) ने महिलाओं और प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) को लेकर अजीब सा बयान दिया है. भाजपा विधायक के इस बयान पर प्रतिभा सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी सवाल उठाया है. दरअसल मंडी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव को लेकर द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहते हैं, ‘हमारी माताएं बहनें, जिनका पति इस श्रृष्टि में नहीं रहते हैं, वो कम से कम एक साल तक मातम मनाती हैं.’

इसके साथ भाजपा विधायक ने कहा, ‘अब हमें पता नहीं है कि राजदरबार के लोग है…कैसे हैं, वो तो रामपुर बुशहर की रानी हैं और हमारी दो बार की सांसद रही हैं. ऐसी क्या आफत आ गई है कि सारे नियम छोड़कर चुनाव लड़ने के लिए उतरी हैं. हालांकि ये तो उनकी पार्टी ही जानें.’

बेटे ने किया पलटवार

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने जवाहर ठाकुर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह हैं भाजपा के विधायक जवाहर ठाकुर, जिनके संस्कार और मानसिकता नारी विरोध से ग्रस्त हैं. मुख्यमंत्री की उपस्थिति में इस तरह की शब्दावली का प्रयोग और मुख्यमंत्री का मौन रहना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. विक्रमादित्य सिंह ने आगे लिखा कि जो दर्द हमारे परिवार को हैं, वह हम ही जानते हैं, पर महिलाओं और बेरोजगार युवाओं का दर्द भी कुछ कम नहीं हैं, जिन्हें महंगाई की मार झेलनी पड़ रही हैं, जिनके लिए प्रतिभा सिंह मैदान में उतरी हैं.

‘मजबूर’ पर भी हुआ था घमासान

बता दें कि इससे पहले भाजपा और कांग्रेस नेताओं में प्रतिभा सिंह को ‘मजबूर’ कहने पर घमासान हुआ था. प्रतिभा सिंह ने एक जनसभा में कहा था कि बढ़ती महंगाई और मौजूदा हालात को देखकर उन्हें मजबूरी में यह चुनाव लड़ना पड़ा. बाद में भाजपा ने जनसभा में मजूबर बताकर चुनाव लड़ने की बातें की तो कांग्रेस ने भी पलटवार किया था और कहा था कि प्रतिभा सिंह मजबूर नहीं, मजबूत प्रत्याशी हैं.

Tags: Himachal election, Himachal Police, Himachal Politics, Mandi, Mandi news, Ram Mandir Nirman

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर