Home /News /himachal-pradesh /

manish sisodia in shimla aap to get new himachal state president and other wing presidents hpvk

हिमाचल में आज AAP को मिलेगा नया अध्यक्ष, शिमला में मनीष सिसोदिया करेंगे घोषणा


मनीष सिसोदिया के दौरे के कारण आज प्रदेश में सियासी माहौल गर्म रहेगा। सिसोदिया शिमला में स्कूली छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करेंगे.

मनीष सिसोदिया के दौरे के कारण आज प्रदेश में सियासी माहौल गर्म रहेगा। सिसोदिया शिमला में स्कूली छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करेंगे.

Himachal Assembly Polls: हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. पड़ोसी राज्य पंजाब में जीत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी की हिमाचल में सक्रियता बढ़ी है. अरविंद केजरीवाल दो बार हिमाचल का दौरा कर चुके हैं. मंडी और कांगड़ा में उन्होंने रोड शो और रैली निकाली है. इस वजह से विरोधी पार्टियां भी सतर्क हो गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को मंगलवार को नया अध्यक्ष मिलेगा. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शिमला में नए अध्यक्ष और विंग प्रमुखों के नामों का ऐलान करेंगे. मनीष सिसोदिया मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंच गए थे. यहां से वह शिमला आ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, शिमला में होटल एसालम में मनीष सिसोदिया पत्रकारों से मुखातिब होंगे. इस दौरान वह हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर भी बात करेंगे.

शिमला में होटल असाईलम में मनीष सिसोदिया पत्रकारों से मुखातिब होंगे.

अध्यक्ष अनूप केसरी भाजपा में हुए थे शामिल

साल 2020 से लेकर अप्रैल 2022 तक हिमाचल में अनूप केसरी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे. लेकिन बाद में वह पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे. अनूप केसरी पर आप की महिला नेता को लेकर टिप्पणी करने का आरोप था और इससे पहले की आम आदमी पार्टी उन्हें निकालती, उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था. AAP के पूर्व अध्यक्ष अनूप केसरी, महिला विंग की अध्यक्ष ममता ठाकुर समेत कई पदाधिकारियों के BJP में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश में पूरी कार्यकारिणी को भंग कर दिया था. इसके बाद से पार्टी बिना कार्यकारिणी के मैदान में डटी हुई है और कुछ प्रवक्ता ही काम कर रहे हैं.AAP के हिमाचल चुनाव प्रभारी सतेंद्र जैन समेत संगठन मंत्री हिमाचल प्रदेश सतेंद्र तोंगर और दुर्गेश पाठक डेढ़ महीने से प्रदेश में डटे हुए हैं.

हिमाचल में कब होंगे चुनाव

हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. पड़ोसी राज्य पंजाब में जीत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी की हिमाचल में सक्रियता बढ़ी है. अरविंद केजरीवाल दो बार हिमाचल का दौरा कर चुके हैं. मंडी और कांगड़ा में उन्होंने रोड शो और रैली निकाली है. इस वजह से विरोधी पार्टियां भी सतर्क हो गई हैं.

Tags: AAP, AAP Politics, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर