Home /News /himachal-pradesh /

manish sisodia target on bjp said they do politics of riots you are giving good education nodssp

मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर निशाना, कहा- वो ‘दंगों की राजनीति’ करते हैं, आप अच्छी शिक्षा दे रही

मनीष सिसोदिया ने लिखा है कि जो सरकार विधा बीजेपी पर निशाना साधा है.

मनीष सिसोदिया ने लिखा है कि जो सरकार विधा बीजेपी पर निशाना साधा है.

Himachal Election News: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंगलवार सुबह शिमला पहुंचे और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मनीष सिसोदिया ने शिमला स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर अभिभावकों, शिक्षाविदों की ओर से पूछ गए सवालों का जवाब भी दिए.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को हिमाचल प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में शिक्षा व्यवस्था चरमरा रही है. हिमाचल दौरे पर आये दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि उनकी पार्टी गुणवत्ता परक शिक्षा पर भरोसा करती है, वहीं भाजपा ‘दंगों की राजनीति’ करती है.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हिमाचल प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था चरमरा रही है जहां सरकारी विद्यालयों में बुनियादी संरचना और गुणवत्ता परक शिक्षा नहीं है, वहीं निजी स्कूलों में शुल्क बहुत अधिक है क्योंकि राज्य सरकार ने उन्हें लोगों को लूटने की छूट दे रखी है.’’ सिसोदिया ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सुशासन के मॉडल ने पांच साल में राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा प्रणाली में सकारात्मक बदलाव किये हैं. उन्होंने राज्य के मतदाताओं से इस बार आप को एक मौका देने की अपील की.

मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

इससे पहले सिसोदिया के कार्यक्रम में हंगामा हो गया. एक शख्स ने आरोप लगाया कि पार्टी में भ्रष्ट लोगों को जगह दी जा रही है. उन्हें तवज्जो नहीं मिल रही है, जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया और सीचा है. इस दौरान कुछ देर के लिए अफरातफरी सी मच गई. हालांकि, कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि सभी लोग मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते हैं और मुलाकात में कुछ समय की देरी हुई है.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंगलवार सुबह शिमला पहुंचे और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मनीष सिसोदिया ने शिमला स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर अभिभावकों, शिक्षाविदों की ओर से पूछ गए सवालों का जवाब भी दिए.

मनीष ने कहा कि हिमाचल में भाजपा ने शिक्षा का बेड़ा गर्क कर दिया है. दिल्ली देश का एक मात्र राज्य है जहां सात साल में कुल बजट का 25 फीसदी शिक्षा पर खर्च किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पांच साल के भीतर सरकारी स्कलों की तस्वीर प्राइवेट से बेहतर नहीं हुई तो अगली बार वोट मत देना.

Tags: AAP, BJP, News Updates

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर