लाइव टीवी

नगर निगम शिमला में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी मेयर के हाथों होंगे सम्मानित

Gulwant Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 6:42 PM IST
नगर निगम शिमला में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी मेयर के हाथों होंगे सम्मानित
मेयर कुसुम सदरेट करेंगी कर्मचारियों को सम्मानित

मेयर कुसुम सदरेट बेहरतीन सेवाएं देने वाले कर्मचारियों व अधिकारियों को पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगी. इसके लिए मेयर ने सभी विभागों से कर्मचारियों व अधिकारियों की रिपोर्ट कार्ड का ब्योरा मांगा है.

  • Share this:
शिमला. नगर निगम शिमला (Nagar Nigam Shimla) में बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशासन सम्मानित करने जा रहा है. इस महीने होने वाली निगम की मासिक बैठक में मेयर कुसुम सदरेट (Mayor Kusum Sadrett) बेहरतीन सेवाएं देने वाले कर्मचारियों व अधिकारियों को पुरस्कार (Awards to staff and Officers) देकर सम्मानित करेंगी. इसके लिए मेयर ने सभी विभागों से कर्मचारियों व अधिकारियों की रिपोर्ट कार्ड का ब्योरा मांगा है ताकि ऐसे कर्मचारियों की लिस्ट तैयार की जा सके और उन्हें पुरस्कृत किया जा सके. मेयर ने कहा कि एम.सी. में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से लेकर अधीक्षक ग्रेड वन, अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता सहित अन्य अधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा.

मेयर ने कहा कि इसके लिए सभी विभागों से ऐसे कर्मियों की सूची मांगी गई है जो अब तक बेहरतीन सेवाएं नगर निगम में प्रदान करते आए हैं. नगर निगम के कर्मचारी संगठनों द्वारा भी कई बार बेहतरीन कार्य करने वाले कर्मियों को सम्मानित करने की मांग प्रशासन के समक्ष रखी गई है. इसी के तहत प्रशासन ने अब उत्कृट कार्य करने वालों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है.

मेयर ने विभागों से दस दिनों के भीतर मांगा कर्मचारियों का ब्योरा


प्रोत्साहित किए जाएंगे कर्मचारी

मेयर कुसुम सदरेट ने 10 दिनों के भीतर विभागों से कर्मचारियों और अधिकारियों का ब्योरा मांगा है. बीते दिनों नगर निगम वार्डों में बेहतरीन सफाई व्यवस्था पर सफाई कर्मचारियों व गारबेज कलेक्टरों को सम्मानित किया गया था. मेयर का कहना है कि नगर निगम में कई कर्मचारी व अधिकारी कड़ी मेहनत व लगन से कार्य करते हैं और नगर निगम की प्रति अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निर्वहन करते हैं. ऐसे में कर्मचारी व अधिकारियों को इस महीने होने वाले हाऊस में सम्मानित कया जाएगा. कर्मचारियों को भविष्य में और बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करना ही प्रमुख उदेश्य है.

ये भी पढ़ें - कुल्लू दशहरा : लोकनृत्य में देखने को मिल रही प्राचीन संस्कृति की झलक

ये भी पढ़ें - हमीरपुर नर्स आत्महत्या मामला: न्याय के लिए कॉलेज-स्कूली छात्र सड़कों पर उतरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 6:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...