हैलीकॉप्टर का गलत इस्तेमाल करके दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं CM जयराम: कुलदीप राठौर

सीएम जयराम ठाकुर और कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर.

सीएम जयराम ठाकुर और कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर.

MC Elections in Mandi: मंडी में सात अप्रैल को नगर निगम चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. इसके अलावा, धर्मशाला, सोलन, और पालमपुर में भी वोटिंग होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर का कहना है कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) हैलीकॉप्टर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और इस संदर्भ में कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत सौंप दी है और कार्रवाई न होने पर फिर से शिकायत सौंपी जाएगी. शनिवार को सर्किट हाउस से लेकर मंडी शहर तक कांग्रेस (Congress) पार्टी ने रोड़-शो निकाला और कांग्रेस पार्टी की ताकत दिखाने के साथ ही जनता से वोट की अपील भी की.

मंडी में बरसे राठौर

इससे पहले, पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर जुबानी हमले बोले. उन्होंने कहा कि आज सीएम वॉर्ड-वॉर्ड जाकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. यदि उन्होंने विकास करवाया है तो फिर जनता खुद पर अपनी मोहर लगाएगी. उन्होंने कहा कि मंत्री से लेकर सीएम के ओएसडी तक सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने में लगे हुए हैं, जबकि चुनावों में ऐसा नहीं होना चाहिए.

मंडी में कांग्रेस की रैली.

प्रचार में भाजपा पीछे

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रचार के मामले में भाजपा काफी पीछे चल रही है जबकि कांग्रेस काफी आगे है. उन्होंने कहा कि भाजपा अपने अधिकारियों और कर्मचारियों पर दबाव बनाकर चुनावों में काम करवा रही है. उन्होंने अधिकारियों को कर्मचारियों को आगाह किया कि सरकारें आती-जाती रहती हैं और उन्हें निष्पक्ष तरीके से काम करना चाहिए. उन्होंने फिर दोहराया कि भाजपा धनबल पर और कांग्रेस जनबल के सहारे चुनाव लड़ रही है. इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री एवं मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी, पूर्व विधायक रवि ठाकुर, प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर, प्रदेश सचिव देवेंद्र शर्मा और आकाश शर्मा सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे. मंडी में सात अप्रैल को नगर निगम चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज