एमसी के अधिकारियों ने की पीएम से मुलाकात, जल संकट दूर करने की लगाई गुहार

Gulwant Thakur | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 1:32 PM IST
एमसी के अधिकारियों ने की पीएम से मुलाकात, जल संकट दूर करने की लगाई गुहार
शिमला एमसी के अधिकारियों ने की पीएम से मुलाकात
Gulwant Thakur | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 1:32 PM IST
हिमाचल प्रदेश की राधानी शिमला के नगर निगम के अधिकारी और सांसद वीरेंद्र कश्यप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कल यानि शुक्रवार को नई दिल्ली में मुलाकात की. नगर निगम के अधिकारियों ने प्रधानमंत्री से राजधानी शिमला में पानी की किल्लत दूर करने के लिए 720 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट को लेकर मुलाकात की.

सांसद वीरेंद्र कश्यप की अध्यक्षता में दिल्ली गए भाजपा पार्षदों के 17 सदस्यीय दल ने प्रधानमंत्री को सूचना देते हुए कहा कि शासन की ओर से 720 करोड़ रुपए का प्रोजेक्ट विश्व बैंक के पास मंजूरी के लिए भेजा गया है. प्रतिनिधि दल ने पीएम से अनुरोध करते हुए कहा कि आप इसमें हस्तक्षेप करके जल्दी से जल्दी इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दिलवाएं ताकि शहर की जनता को राहत मिल सके.

मेयर कुसुम सदरेट और डिप्टी मेयर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री को शहर की वस्तुस्थिति की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शहर की आबादी लगातार बढ़ रही है. यहां रोजाना हजारों पर्यटक आते हैं. यहां पानी की आपूर्ति करने में बहुत मुश्किलें पेश आ रही हैं.

इसके अलावा पार्षदों के दल ने प्रधानमंत्री को बताया कि शिमला शहर में स्वच्छ भारत मिशन चलाया जा रहा है. पार्षदों ने प्रधानमंत्री को स्मार्ट सिटी मिशन में शिमला के चयन के लिए आभार जताया है. शहर की समस्याओं के बारे में शहरी विकास मंत्री को अवगत करवाया.

दिल्ली दौरे में भाजपा पार्षदों ने केंद्रीय शहरी विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ भी मुलाकात की. इस दौरान पार्षदों ने शिमला शहर के विकास के लिए आ रही फंड की कमी के बारे में भी जानकारी दी.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर