Rape in Shimla: 7 साल की अबोध बच्ची के साथ 25 वर्षीय युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

बच्ची से रेप किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Shimla: चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

  • Share this:
    चौपाल (शिमला). हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के चौपाल उपमण्डल में 7 साल की अबोध बालिका से दुराचार (Rape) करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोप 25 साल के युवक पर लगा है. आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

    जानकारी के अनुसार, बुधवार को संदीप उर्फ संजू उम्र 25 वर्ष निवासी गुंसा-ढलेवना तहसील नेरवा अपने साडू भाई के घर धारचांदना में मेहमान आया था. देर शाम आरोपी पीड़ित बच्ची की माँ से कहने लगा कि वो बच्चों के लिए मिठाई नहीं लाया है. इसके बाद वो बिस्किट लेकर आया और 7 साल की बच्ची को अपने साथ लेकर घूमने चला गया. उसके कुछ देर बाद एक महिला उनके घर आई और कहने लगी कि संदीप उर्फ संजू ने बच्ची को सड़क किनारे ले जाकर उसके साथ कुछ गलत काम किया है. थोड़े समय बाद जब बच्ची घर आई तो बातचीत करने पर पता चला कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ कुछ गलत काम किया है, जिसके बाद पीड़ित बच्ची की माँ ने पुलिस थाना कुपवी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

    बच्ची का मेडिकल करवाया गया
    पुलिचस द्वारा पीड़िता के माँ और पिता की सहमति के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए चौपाल के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी खुद भी मौके पर पहुंचकर डेरा जमाए हुए है. चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 376 और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.