शिमला पुलिस बेखबर: सिल्ड रिज मैदान पर पहुंची मर्सिडीज कार, काटा चालान

शिमला के सिल्ड रिज मैदान पर पहुंची कार.

शिमला के सिल्ड रिज मैदान पर पहुंची कार.

Car at Ridge Ground in Shimla: गाड़ी के रिज पर पहुंचने के बाद काफी भीड़ मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे. बाद में गाड़ी का तीन हजार रुपये का चालान काटा गया और गाड़ी को जाने दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में कई सील्ड रोड हैं. लेकिन यहां आए दिन टूरिस्ट और दूसरी गाड़ियां घूमती रहती हैं और शिमला पुलिस इस बात से अंजान रहती है. ताजा मामले में एक मर्सिडीज गाड़ी रिज मैदान (Ridge Ground Shimla) पर पहुंच गई और पुलिस को मालूम भी नहीं चला. हालांकि, यह गाड़ी पुलिस चेक पोस्ट से भी गुजरी लेकिन इसे नहीं रोका गया. बाद में इसका तीन हजार रुपये का चालान (Challan) किया गया. मामला गुरुवार का है.

जानकारी के अनुसार, यूपी नंबर की एक गाड़ी लक्कड़ बाजार होते हुए रिज मैदान पर पहुंच गई. यह गाड़ी ऑकलेंड टनल होते हुए रिज पर पहुंची. डीएवी स्कूल के पास पुलिस चेक पोस्ट पर भी इसे नहीं रोका गया. सवाल यह है कि शिमला पुलिस के सामने से गाड़ी रिज पर पहुंच गई और कोई कार्रवाई नहीं की गई और गाड़ी को चेक पोस्ट से भी जाने दिया गया.

रिज मैदान पर पहुंची कार.


शूटिंग के लिए गाड़ी को परमिशन नहीं थी
बताया जा रहा है कि रिज पर पंजाबी एलबम की शूटिंग चल रही थी. लेकिन गाड़ी में सवारों के पास गाड़ी की रिज पर एंट्री की परमिशन नहीं थी. हालांकि, रिज पर शूटिंग की परमिशन जरूर थी.



गाड़ी के रिज पर पहुंचने के बाद काफी भीड़ मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे. बाद में गाड़ी का तीन हजार रुपये का चालान काटा गया और गाड़ी को जाने दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज