Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में नहीं जुटी भीड़, खाली रहीं कुर्सियां

हिमाचल उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में नहीं जुटी भीड़, खाली रहीं कुर्सियां

हिमाचल उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे अनुराग ठाकुर.

हिमाचल उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे अनुराग ठाकुर.

Himachal By-Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आने से एक दिन पहले रात को शरारती तत्वों ने भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के विरोध में दीवारों पर पोस्टर चस्पा कर दिये. जिसमें लिखा गया, अबकी बार ज्वाली पार, फतेहपुर में तेरा क्या काम...

अधिक पढ़ें ...

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में साल 2022 में मिशन रिपीट का नारा देने वाली बीजेपी (BJP) प्रदेश में होने जा रहे सत्ता के सेमीफाइनल में चारों खाने चित होती हुई नजर आ रही है. इसकी बानगी कई जगहों पर होने वाली भाजपा के स्टार प्रचारकों की रैलियों में देखने को मिल रही है. खास तौर पर जुब्बल कोटखाई और कांगड़ा की फतेहपुर सीट (Fatehpur Seat) पर तो भाजपा का सर्वे पूरी तरह से फ्लाप होता नज़र आ रहा है. क्योंकि फतेहपुर में जहां भी भाजपा के प्रत्याशी वोट मांगने जा रहे हैं. उन्हें वहां पर एक तो मुंह की खानी पड़ रही है.

वहीं दूसरी ओर उनके रातोंरात ऐसे पोस्टर लगवा दिये जा रहे हैं जिससे दिन के उजाले में भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को गुजरने से भी गुरेज करना पड़ रहा है. आज भाजपा के चुने हुये उम्मीदवार बलदेव ठाकुर के पक्ष में प्रचार करने जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे तो वहां भाजपा के स्टार प्रचारक को सुनने के लिये भीड़ जुटाने में कैबिनेट मंत्री राकेश पठानिया समेत दूसरे भाजपा नेताओं को भारी मशक्कत करनी पड़ी. फिर भी भीड़ नहीं जुट पाई, कुर्सियां खाली रहीं। कुर्सियों को भरने के लिए  भाजपा कार्यकर्ताओं को ऐन मौके पर बैठने के लिए कहा गया.

शरारती तत्वों ने चिपकाया बलदेव ठाकुर के विरोध में पोस्टर
वहीं केंद्रीय मंत्री के आने से एक दिन पहले ही आधी रात को शरारती तत्वों की ओर से भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के ऐसे पोस्टरों से दिवारों को रंगीन कर दिया गया था, जिसमें बलदेव ठाकुर की तस्वीर समेत स्लोगन लिखा गया था- ‘अबकी बार ज्वाली पार, फतेहपुर में तेरा क्या काम अबकी बार ज्वाली में करवाएंगे आराम’ इस तरह के पोस्टरों से अटी पड़ी दिवारों को देखकर यूं तो बलदेव ठाकुर के समर्थकों का खून खौलता हुआ नजर आया. ये शरारत किसकी ओर से की गई है इसका कोई पुख्ता सबूत उनके हाथ नहीं लग पाया, फिलहाल बलदेव समर्थकों ने इस मामले की जांच करवाने का हवाला जरूर दिया है.

Tags: Anurag thakur, Himachal news, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर