लाइव टीवी

हिमाचल के रोहडू में निर्माणाधीन स्कूल में मिली नाबालिग की लाश, मर्डर की आशंका
Shimla News in Hindi

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 7, 2020, 10:59 AM IST
हिमाचल के रोहडू में निर्माणाधीन स्कूल में मिली नाबालिग की लाश, मर्डर की आशंका
शिमला के रोहड़ू में कत्ल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Murder in Rohru: रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गई है. डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है.

  • Share this:
रोहड़ू. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) ज़िला की जुब्बल तहसील के नंदपुर में एक 15 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शुरुआती तौर पर आशंका जताई जा रही है कि किशोर का बेहरमी से मर्डर किया गया और लाश को बाद में ठिकाने लगाया गया है.

रविवार को घर से निकला था
जानकारी के अनुसार, जुब्बल के नंदपुर गांव में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्र दीपेश कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार रविवार शाम चार बजे घर से निकला था. उसके बाद से वह घर नहीं लौटा. जब सुबह उसके घर वालों ने उस को ढूंढा तो घर के साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नंदपुर के एक निर्माणाधीन भवन में इसका शव लटका हुआ मिला.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस



मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना जुब्बल के एसएचओ नरेश कुमार और रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच चुकी है और डॉग स्क्वाड के पहुँचने का इंतजार किया जा रहा है.



खिड़की में फंदे से लटकाया
सूत्रों के अनुसार, नाबालिग के पैर और हाथ को बांधकर स्कूल के निर्माणाधीन भवन की एक खिड़की में उसे फंदे से लटकाया गया था. बच्चे के नाक और एक आँख पर भी चोट के निशान पाये गये हैं. घटना स्थल की स्थिति को देखने बाद युवक के मर्डर की आशंका जताई जा रही है.

यह बोले डीएसपी
रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गई है. डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल, मामला दर्ज करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: सोलन: बहू ने ससुर की हत्या कर गुपछुप तरीके से शव का कर दिया अतिंम संस्कार

कोरोना रिपोर्ट आई थी नेगेटिव, युवक ने सोशल बॉयकॉट के चलते की आत्महत्या: DGP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading