लाइव टीवी

शिमला में 13 साल की लड़की ने किराये के कमरे में किया सुसाइड
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2020, 10:00 AM IST
शिमला में 13 साल की लड़की ने किराये के कमरे में किया सुसाइड
शिमला में किशोरी ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Suicide case in Shimla: शिमला के एसपी ओमापति जम्बाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सीआरपीसी 174 के तहत केस दर्ज़ कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • Share this:
शिमला. 13 साल की लड़की ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के समय किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ घर पर थी और परिजन काम से बाहर गए हुए थे.

फंदे पर झूलती मिली किशोरी
जानकारी के अनुसार, शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत फागली की यह घटना है. किशोरी ने किराए के मकान की छत पर फंदे पर लटककर जान दे दी. 13 वर्ष की नेपाली (Nepal) मूल किशोरी 5 साल की बहन के साथ घर पर अकेली थी. परिजन काम पर गए थे. जब शाम को घर पहुंचे तो देखा कि नाबालिग दुपट्टे से फंदे पर झूल रही है.

सुसाइड नोट नहीं मिला

सूचना के बाद मौके पर पहुंची बालूगंज पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पड़ताल शुरू की. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है और साथ ही मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शिमला के एसपी ओमापति जम्बाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सीआरपीसी 174 के तहत केस दर्ज़ कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में IPH विभाग में खुला नौकरियों का पिटारा, 1578 पद भरने की मंजूरी

पतंजलि की डीलरशिप के लिए Google से निकाला नंबर, गंवाए 25 लाख, दो गिरफ्तारयूपी-बिहार बन रहा हिमाचल! व्यापारी की पत्नी पर हमला, कार पर कुल्हाड़ी से वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर