शिमला में 15 साल की नाबालिग से दुराचार, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

 शिमला में नाबालिग से रेप.
शिमला में नाबालिग से रेप.

Minor Girl Rape Case in Shimla: पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के रामुपर उपमंडल के तहत ननखड़ी थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. मामले का पता तब चला, जब, मासूम गर्भवती (Pregnant) हो गई. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता को जब पेट दर्द शुरू हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए. अस्पताल (Hospital) में डॉक्टरी जांच के बाद पता चला कि नाबालिग गर्भवती है.

दूसरे गांव के युवक पर आरोप

परिजनों ने जब इसके बारे में पीड़िता से सच्चाई जानी तो पता चला कि दूसरे गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. जुलाई में जब लड़की घर में अकेली थी तो युवक उसके घर आ धमका और जबरन दुष्कर्म किया. पीड़िता डर के मारे ये बात किसी को नहीं बता पाई. 26 सितंबर को जब उसके पेट में दर्द शुरू हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसके गर्भवती होने की बात पता चली.



आरोपी के खिलाफ मामला
इस बाबत परिजनों ने ननखड़ी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज