शिमला जिले में 56 साल के दादा पर 9 साल की पोती से रेप का आरोप, गिरफ्तार
Shimla News in Hindi

शिमला जिले में 56 साल के दादा पर 9 साल की पोती से रेप का आरोप, गिरफ्तार
शिमला में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

डीएसपी वरुण पटियाल ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा-376, 506 व पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
चौपाल (शिमला). 56 साल के दादा पर अपनी 9 साल की पोती से रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हिमाचल के शिमला (Shimla) जिले का है. जानकारी के अनुसार, ज़िला के चौपाल उपमंडल में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दादा पर 9 साल की पोती से रेप करने का आरोप लगा है. 56 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पीड़िता नेपाली मूल की है और उसका परिवार बीते 20-22 साल से चौपाल में रहता है.

परिजनों को बताया
जानकारी के अनुसार, 9 वर्षीय पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई कि उसका दादा पिछले चार माह से अकेला पाकर उसके साथ दुराचार कर रहा है. मां अपनी बेटी को लेकर सिविल अस्पताल चौपाल ले गई और वहां के चिकित्सा अधिकारी के समक्ष मामले का खुलासा किया. इसके बाद इस घटना को पुलिस के संज्ञान में लाया गया.

पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला
चौपाल पुलिस ने गुरुवार को पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के चार घंटे के भीतर आरोपी को उसके आवास से गिरफ्तार किया है. डीएसपी वरुण पटियाल ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 506 व पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज