Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शिमला: 14 साल की मासूम से रेप, 23 वर्षीय आरोपी ने नारकंडा में होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

     शिमला में नाबालिग से रेप.
    शिमला में नाबालिग से रेप.

    Minor Girl Raped in Shimla: पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मासूम को करीब 36 घंटे तक मासूम को अपने पास रखा और दुष्कर्म करता रहा. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.

    • Share this:
    शिमला. हिमाचल में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime) और दुष्कर्म (Rape) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला शिमला (Shimla) जिले के ननखड़ी थाना क्षेत्र का है. यहां 14 साल की एक मासूम को 23 साल के आरोपी ने निशाना बनाया है. आरोपी युवक ने मासूम को बहला-फुसलाया और अगवा कर होटल ले गया और दुराचार किया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एसपी मोहित चावला (SP Shimla) ने बताया कि बुधवार देर शाम को आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 23 वर्ष है.

    13 अक्तूबर से लापता थी नाबालिग

    पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी 13 अक्तूबर घर से निकली थी और वापस नहीं लौटी. अगले दिन सुबह जब वो घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की. इस दौरान पीड़िता ने खुलासा किया कि ननखड़ी क्षेत्र का ही एक स्थानीय युवक उसे नारकंडा लेकर गया था. आरोपी ने उसे नारकंडा के एक होटल में लेकर गया और वहां दुष्कर्म किया. इस खुलासे बाद परिजनों ने ननखड़ी थाने में शिकायत दर्ज करवाई.



    करीब 36 घंटे तक मासूम को रखा साथ
    पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर छानबीन में जुटी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मासूम को करीब 36 घंटे तक मासूम को अपने पास रखा और दुष्कर्म करता रहा. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना से जुड़े सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. आरोपी का मेडिकल करवाकर गुरुवार उसे अदालत में पेश किया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज