हिमाचल के शिमला में रेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार

DSP प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  पॉक्सो ए्क्ट के चलते ज्यादा जानकारी साझा नहीं की जा सकती है.

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:52 PM IST
हिमाचल के शिमला में रेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, आरोपी गिरफ्तार
शिमला में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर )
Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:52 PM IST
हिमाचल की राजधानी शिमला में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. मेडिकल जांच में पता चला है कि नाबालिग गर्भवती है. नाबालिग की उम्र 15 साल बताई जा रही है.

फिलहाल, पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पॉक्सो के तहत भी केस दर्ज किया है और मामले में ज्यादा कुछ जानकारी देने से इंकार किया है. हालांकि, डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, स्कूली छात्रा से जांच के लिए शिमला के एक अस्पताल पहुंची थी. यहां डॉक्टरों की पड़ताल में पता चला कि वह गर्भवती है. इसके बाद डॉक्टरों ने ही पुलिस को मामले की सूचना दी. बताया जा रहा है कि 27 के आरोपी की शिमला में दुकान है. हालांकि, सोलन के अर्की का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये बोली पुलिस

DSP प्रमोद शुक्ला ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  पॉक्सो ए्क्ट के चलते ज्यादा जानकारी साझा नहीं की जा सकती है. गौरतलब है कि हिमाचल में नाबालिग बच्चों से दुष्कर्म के मामलों में खासी बढ़ौतरी हुई है.

ये भी पढ़ें: पूर्व BJP नेताओं के अश्लील वीडियो केस में पहली गिरफ्तारी

फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और फिर रेप, युवती पहुंची थाने, FIR
First published: July 30, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...