Home /News /himachal-pradesh /

शिमला में 17 साल के नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शिमला में 17 साल के नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार रात की ये घटना है. पीड़ित अपने घर में था और आरोपी शराब के नशे में था.

बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार रात की ये घटना है. पीड़ित अपने घर में था और आरोपी शराब के नशे में था.

Shimla News: पीड़ित ने खुद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़ित से पूरी घटना के बारे में पूछा. इस दौरान पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य भी इक्ठ्ठा किए. पीड़ित से जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने इस मामले पर आरोपी से भी पूछताछ की और पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बालूगंज थाना क्षेत्र (Baluganj Police Station Area) के तहत एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ 31 वर्षीय युवक ने कुकर्म किया है. आरोपी शराब के नशे में था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित और आरोपी की मेडिकल जांच की गई है. पीड़ित प्रवासी मजदूर है और आरोपी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का रहने वाला है. ये भी पता चला है कि आरोपी यहां शिमला में मिस्त्री का काम करता है.

जानकारी के अनुसार, बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार रात की ये घटना है. पीड़ित अपने घर में था और आरोपी शराब के नशे में था. आरोपी ने नशे की हालत में उससे जबरदस्ती शुरू की और कुकर्म किया. इस बीच दोनों के बीच झड़प भी हुई. पीड़ित ने खुद बचाने की काफी कोशिश की और जैसे-तैस खुद को उसके चुंगल से छुड़वाया. ये भी पता है कि आरोपी के सर पर चोट के निशान भी हैं.

पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने और बताने के लिए तैयार नहीं है
जानकारी के अनुसार, पीड़ित ने खुद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़ित से पूरी घटना के बारे में पूछा. इस दौरान पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य भी इक्ठ्ठा किए. पीड़ित से जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने इस मामले पर आरोपी से भी पूछताछ की और पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता का और आरोपी का आईजीएमसी में मेडिकल करवाया गया है. पोक्सो एक्ट और नाबालिग के साथ दुष्कर्म के चलते पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने और बताने के लिए तैयार नहीं है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Rape, Shimla News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर