Shubham Missing Case: 5 माह बाद शिमला के धार जगंल में मिला शुभम का मोबाइल
Shimla News in Hindi

Shubham Missing Case: 5 माह बाद शिमला के धार जगंल में मिला शुभम का मोबाइल
शिमला का शुभम पांच महीने से लापता है.

Shubham Missing Case: बीते साल 30 नवंबर 2019 की रात को देहा थाना क्षेत्र के धार के जंगल में 23 साल का शुभम रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया. रोहड़ू के नाहल के शुभम की तलाश के लिए खोजी कुत्ते और ड्रोन की भी मदद ली गई, लेकिन उसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 10:37 AM IST
  • Share this:
शिमला. पांच माह से लापता (Missing) 23 साल के शुभम का फिलहाल कोई पता नहीं चला है, लेकिन मंगलवार को जंगल (Jungle) से उसका मोबाइल मिला है. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले का है. यहां रोहड़ू (Rohru) का 23 साल का युवक पांच महीने से लापता है. अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया था, लेकिन अब उसका मोबाइल बरामद हुआ है.

गुच्छी ढूढने गए थे लोग
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को स्थानीय शख्स जंगल में गुच्छी ढूढने गया था. इस दौरान उस शख्स को धार के जंगल में ही यह मोबाइल मिला. शख्स ने मोबाइल ले जाकर घर पर चार्ज किया और उसके बाद मोबाइल में लास्ट डायल नंबर पर कॉल किया तो शुभम के परिजनों से बात हुई. उन्हें जानकारी दी गई कि यह मोबाइल जंगल में मिला है. इस बात की सूचना परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई. एसपी शिमला के निर्देश पर मंगलवार को एएसपी प्रवीर ठाकुर को टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे. ऐसे में एक बार फिर से धार के जंगल में शुभम की तलाश शुरू की गई है. यहां अत्यधिक बर्फ होने के कारण वहां जाना संभव नहीं था, लेकिन अब बर्फ पिघलने के बाद खोज अभियान शुरू किया गया है.

यह है मामला



गौरतलब है कि बीते साल 30 नवंबर 2019 की रात को देहा थाना क्षेत्र के धार के जंगल में 23 साल का शुभम रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया. रोहड़ू के नाहल के शुभम की तलाश के लिए खोजी कुत्ते और ड्रोन की भी मदद ली गई, लेकिन उसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में शुभम के दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लेकिन उससे भी कुछ खास जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. शुभम के परिजनों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी.



ये भी पढ़ें: Lockdown: दूसरे राज्यों से शिमला लौटे 81 छात्र-छात्राएं, सभी के सैंपल नेगेटिव

Lockdown: मंडी में चरस और कसौली में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार

कोरोना की एंट्री! 24 घंटे में दूसरे राज्यों से हिमाचल में 22946 लोगों की दस्तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading