• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: MLA होशियार सिंह को मिली मारने धमकी, PWD के ठेकेदार हैं नाराज

हिमाचल: MLA होशियार सिंह को मिली मारने धमकी, PWD के ठेकेदार हैं नाराज

देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वह अभी धर्मशाला में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ हैं.

देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वह अभी धर्मशाला में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ हैं.

ठेकेदार संघ के महासचिव व एचपीएमसी के पूर्व निदेशक विवेक पठानिया (Vivek Pathania) ने कहा कि विधायक होशियार सिंह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में नहीं पहुंचे, जिससे ठेकेदार मायूस हो गए हैं.

  • Share this:

    बर्जेश्वर साकिओ

    शिमला. सीएम जयराम ठाकुर के खास व देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह (MLA Hoshiar Singh) को मारने की धमकी मिली (Threatened) है. इसे देखते हुए उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. जानकारी के मुताबिक, होशियार सिंह का आज देहरा में लोक निर्माण विभाग (PWD) के रेस्ट हाउस में ठेकेदारों व अधिकारियों के साथ मिलने का कार्यक्रम था. लेकिन विधायक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. ऐसे में चर्चाओं का माहौल गर्म होने लगा कि किसी ने विधायक को यहां पहुंचने पर धमकी दी है कि उनका बहिष्कार किया जाएगा व चांटे भी मारे जाएंगे. दरअसल, लोक निर्माण विभाग ठेकेदार संघ देहरा मंडल ने यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें ठेकेदारों ने अधिकारियों व विधायक से अपनी समस्याओं को सामने रखना था. ठेकेदार यहां सभी टेंडर प्रक्रियाओं को ऑनलाइन होने की वजह से नाराज भी थे. लेकिन निर्दलीय विधायक होशियार सिंह नहीं पहुंचे. कार्यक्रम में लगभग 100 ठेकेदारों ने शिरकत की व धाम का आयोजन भी किया गया था.

    ठेकेदार संघ के महासचिव व एचपीएमसी के पूर्व निदेशक विवेक पठानिया ने कहा कि विधायक होशियार सिंह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में नहीं पहुंचे, जिससे ठेकेदार मायूस हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मेरी विधायक से बात हुई है. जब मैंने पूछा कि वो कब आ रहे हैं. इसपर विधायक ने जबाव दिया कि वह नहीं आएंगे. उन्हें ठेकेदार ने मारने की धमकी दी है. विवेक पठानिया ने कहा कि अगर चुने हुए प्रतिनिधि को मारने की धमकी मिल सकती है तो यह सुरक्षा में चूक है. डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने कहा कि अभी तक निर्दलीय विधायक होशियार सिंह की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

    मुझे मारने की मिली धमकी
    देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वह अभी धर्मशाला में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ हैं. विधायक ने कहा कि आज लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जाना तय था. लेकिन एक ठेकेदार द्वारा उन्हें चांटा मारने व जलूस निकालने की धमकी मिली. इसके बाद मैं कार्यक्रम में नहीं गया. होशियार सिंह ने कहा कि जल्द ही इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाउंगा. विधायक ने कहा कि देहरा लोक निर्माण विभाग में सभी टेंडर ऑनलाइन हो रहे हैं, जिससे कुछ ठेकेदार उनसे नाराज हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज