vidhan sabha election 2017

कांग्रेस के और भितरघातियों पर गिरेगी निष्कासन की गाज

ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 1:49 PM IST
कांग्रेस के और भितरघातियों पर गिरेगी निष्कासन की गाज
नरेश चौहान,  कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रवक्ता फोटो- ईटीवी
ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 1:49 PM IST
हिमाचल प्रदेश में गत 9 नवबंर को संपन्न हुए विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ काम करने वाले भिगतघातियों पर एक बार फिर निष्कासन की गाज गिरेगी. भितरघातियों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है.

50 से ज्यादा भितरघातियों को कांग्रेस प्रदेश कमेटी, पार्टी से बाहर का रास्ता पहले ही दिखा चुकी है, जबकि इतने ही सदस्यों के खिलाफ जांच की आंच तेज हो चुकी है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पास 50 से ज्यादा सदस्यों की जिला और ब्लॉक स्तर पर शिकायतें आ चुकी हैं. आरोपियों के खिलाफ भेजी गई शिकायतों पर कार्रवाई होगी. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नरेश चौहान ने यह बात कही.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में इन शिकायतों पर विचार किया जाएगा और शिकायत सही पाए जाने पर 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि पीसीसी की बैठक में इस मुददे पर प्रमुखता से चर्चा होगी.

पार्टी अध्यक्ष ठाकुर सुखविद्रं सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में जल्द बैठक होगी और कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. नरेश चौहान का यह भी कहना है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी पार्टी हाईकमान के निर्दैश पर भितरघातियों के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया अपना रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर