शिमला की सैर के बाद अब सेब वैली पहुंचे माही, साक्षी धोनी ने शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

आने वाले कुछ और दिनों तक धोनी का शिमला में रुकने का कार्यक्रम है .

तीन दिन शिमला शहर में रुकने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सेब वैली के नाम से मशहूर जुब्बल कोटखाई की रतनाड़ी पंचायत पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिये ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. प्रशंसक एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. रतनाड़ी में धोनी मीना बाग होमस्टे में रुके हुए हैं.

  • Share this:
शिमला. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों हिमाचल की हसीन वादियों का दीदार करने राजधानी शिमला पहुंचे हैं. तीन दिन शिमला शहर में रुकने के बाद धोनी सेब वैली के नाम से मशहूर जुब्बल कोटखाई की रतनाड़ी पंचायत पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिये ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. प्रशंसक एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. रतनाड़ी में धोनी मीना बाग होमस्टे में रुके हुए हैं जहां वो कुछ दिन अपने परिवार और दोस्तों संग समय बिताएंगे और सेब के बागों को निहारेंगे. इस दौरान प्रदेश के मशहूर व्यंजनों का स्वाद भी माही चख सकते हैं.

अतिथियों के आगमन पर परोसे जाने वाले मशहूर सिड्डू समेत अन्य व्यंजनों का मजा माही जरूर लेंगे क्यूंकि मीना बाग में पहुंचने पर अतिथियों का स्वागत हिमाचली व्यंजनों से होता है. ऐसे में ज़ाहिर है कि धोनी सिड्डु का स्वाद ज़रूर लेंगे. धोनी मैदानी इलाकों में चिलचिलाती गर्मी से बचने और भीड़-भड़ाके से दूर अपने परिवार और दोस्तों संग शिमला की वादियों का दीदार करने कुछ दिन पहले ही यहां पहुंचे हैं. आने वाले कुछ और दिनों तक धोनी का शिमला में रुकने का कार्यक्रम है.





धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होम स्टे और सेब वैली के कुछ वीडियो साझा किए जिसको धोनी और साक्षी के चाहने वालों ने खूब पसंद किया. जगह की ख़ूबसूरती लोगों को इस क़दर भायी की बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल भी अपने आपको यह कॉमेंट करने से नहीं रोक पाए कि यह जगह कहां है? साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर महज़ कुछ घंटों में ही लाखों बार वीडियो को देखा गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.