ग्लोबल इन्वेस्टर के हाथों प्रदेश को बेचने की तैयारी, आला अधिकारी कर रहे मदद : मुकेश अग्निहोत्री

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ग्लोबल स्तर पर प्रदेश को बेचने की तैयारी कर चुकी है.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 4, 2019, 9:58 AM IST
ग्लोबल इन्वेस्टर के हाथों प्रदेश को बेचने की तैयारी, आला अधिकारी कर रहे मदद : मुकेश अग्निहोत्री
मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार ग्लोबल इन्वेस्टर के हाथों राज्य बेचने की तैयारी कर चुकी है.
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 4, 2019, 9:58 AM IST
हिमाचल को भू-माफिया के हाथों बिकने से बचाने के लिए प्रदेश कांग्रेस पार्टी 'हिमाचल बचाओ अभियान' चलाएगी. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रेस वार्ता आयोजित कर प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ग्लोबल स्तर पर प्रदेश को बेचने की तैयारी कर चुकी है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि 2 अगस्त को विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी जिसमें सरकार के फैसलों का विरोध करने की सहमति और रणनीति बनी है. प्रदेश सरकार के जनता विरोधी फैसलों के नतीजों से कांग्रेस पार्टी लोगों को अवगत करवाएगी.

'ग्लोबल इन्वेस्टर से प्रदेश के लोगों को नहीं मिलेगा फायदा'

Mukesh agnihoti-मुकेश अग्निहोत्री
मुकेश अग्निहोत्री ने जोर दे कर कहा कि विपक्ष, इन्वेस्टर मीट के खिलाफ नहीं हैं लेकिन जिस तरह के इन्वेस्टर बुलाए जा रहे हैं उससे तो प्रदेश के लोगों को कोई फायदा नहीं होगा.


मुकेश अग्निहोत्री ने जोर दे कर कहा कि विपक्ष, इन्वेस्टर मीट के खिलाफ नहीं हैं लेकिन जिस तरह के इन्वेस्टर बुलाए जा रहे हैं उससे तो प्रदेश के लोगों को कोई फायदा नहीं होगा. इसके उलट प्रदेश भू- माफिया के हाथों में चला जाएगा. प्रदेश सरकार प्रदेशावासियों के हितों को लेकर गंभीर नहीं है जिसके भविष्य में गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.

'आला अधिकारी भी सरकार को प्रदेश बेचने में कर रहे हैं मदद'

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सदन के अंदर और बाहर सरकार के गलत फैसलों का विरोध होगा हिमाचल को किसी भी कीमत में बेचने नहीं दिया जाएगा. अग्निहोत्री ने कहा कि आला अधिकारी भी सरकार को प्रदेश बेचने में मदद कर रहे है. अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार सभी क्षेत्रों में विफल रही है. चाहे बात खनन माफिया, कानून व्यवस्था, रोजगार, और विकास की हो सरकार महज कर्ज लेकर प्रदेश चला रही है. प्रदेश सरकार बीते माह भी साढ़े सात सौ करोड़ का कर्ज लिया है.

'प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं, बाहरी राज्यों के युवाओं को दी जा रही है नौकरियां'
Loading...

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल निर्माता की 4 अगस्त को जयंती है और हम उसी दिन 'सेव हिमाचल अभियान' शुरू करेंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बाहरी राज्यों के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है जबकि प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं. एचआरटीसी के चालक भर्ती में भी धांधली हुई है. ऐसे में सरकार की भूमिका क्या रह गई है, जयराम सरकार को सोचने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: फिर भड़की धवाला की ज्वाला, कहा-हमारे तालमेल में घी डालने का काम बंद करें

 सोलन में 43.37 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार
First published: August 4, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...