अपना शहर चुनें

States

Murder in Shimla: शिमला में 34 साल के पति की हत्या, आरोपी पत्नी और बेटी गिरफ्तार

अनिता की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी.
अनिता की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी.

Murder in Shimla: हत्या के आरोप में पुलिस ने मां-बेटी को हिरासत में ले लिया है. डीएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:03 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के तहत थाना झाकड़ी के अंतर्गत ज्यूरी के त्यावल में पत्नी पर बेटी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या (Murder) करने का आरोप लगा है. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह झाकड़ी पुलिस को सूचना मिली कि त्यावल में किराये के मकान में रहने वाले नेपाली धन बहादुर उम्र (34) का शव कमरे में पड़ा है. झाकड़ी थाना एसएचओ की अगुवाई में पुलिस टीम ने शव कब्जे में लिया और खनेरी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले गए.

दोनों में हुआ था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि धन बहादुर का उसकी दूसरी पत्नी ललिता और ललिता की पहले पति की बेटी लजिता से बुधवार रात झगडा हो गया. आरोप है कि इस दौरान मां-बेटी ने हीटर से धन बहादुर पर वार किया, जिससे धन बहादुर के सिर पर गहरी चोट लगी और उसकी मौत हो गई. हत्या के आरोप में पुलिस ने मां-बेटी को हिरासत में ले लिया है. डीएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज