लाइव टीवी

VIDEO: राष्ट्रीय एकता दिवस पर NCC, NSS व नशा निवारण समिति के सदस्य परेड में होंगे शामिल

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 30, 2019, 7:54 PM IST
VIDEO: राष्ट्रीय एकता दिवस पर NCC, NSS व नशा निवारण समिति के सदस्य परेड में होंगे शामिल
राष्ट्रीय एकता दिवस- कुल 14 टुकड़ियां लेंगी हिस्सा,पुलिस बैंड भी रहेगा आकर्षण.

गुरुवार को पूरे देश में राष्ट्रीय एकता दिवस (National Integration Day) मनाया जाएगा. राजधानी शिमला (Shimla) के ऐतिहासिक रिज मैदान (Ridge Ground) पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसमें पुलिस परेड और पुलिस बैंड मुख्य आकर्षण रहेंगे.

  • Share this:
शिमला. गुरुवार को पूरे देश में राष्ट्रीय एकता दिवस (National Integration Day) मनाया जाएगा. राजधानी शिमला (Shimla) के ऐतिहासिक रिज मैदान (Ridge Ground) पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसमें पुलिस परेड और पुलिस बैंड मुख्य आकर्षण रहेंगे. साथ ही राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलवाई जाएगी. परेड को लेकर आज बुधवार को शिमला पुलिस (Shimla Police) ने रिहर्सल की. आला अधिकारियों के निर्देशों और पुलिस बैंड की धुन पर कदमताल करते हुए जवानों ने रिहर्सल की. इस परेड में एनसीसी कैडेट्स, एनएसएस के स्वयंसेवी, नशा निवारण समिति के सदस्यों समेत स्कूली छात्र-छात्राएं हिस्सा लेंगे.



तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया

सभी ने गुरुवार को होने वाले आयोजन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया. परेड में कुल 14 टुकड़ियां हिस्सा लेंगी. रिहर्सल के दौरान एसपी ओमापति जम्वाल समेत अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे. गुरुवार को होने वाले कार्यक्रम में डीआईजी आसिफ जलाल मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें - VIDEO: बांस के डंडों पर हिमाचल का हेल्थ सिस्टम, यूं सड़क तक पहुंचाई महिला मरीज

ये भी पढ़ें - हिमाचल में पटवारियों के 1194 पदों पर भर्ती के लिए इस दिन होगा टेस्ट, डेट जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...