Home /News /himachal-pradesh /

COVID1-19: शिमला में एक और पॉज़िटिव मामला, दिल्ली से लौट था युवक

COVID1-19: शिमला में एक और पॉज़िटिव मामला, दिल्ली से लौट था युवक

हिमाचल की राजधानी शिमला.

हिमाचल की राजधानी शिमला.

शिमला में अब कुल केस 22 हो गए है, जिनमें से आठ केस एक्टिव हैं और 11 मरीज ठीक हुए हैं.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. युवक 9 जून को दिल्ली से शिमला लौटा है. दिल्ली (Delhi) से लौटने के बाद इस व्यक्ति को शिमला के सांगटी में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था. 32 साल का यह व्यक्ति मूलतः दिल्ली (Delhi) का रहने वाला है और शिमला के एजी ऑफिस में बतौर डाटा ऑपरेटर काम करता है. 9 जून को यह व्यक्ति दिल्ली से शिमला अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने वापस पहुंचा थाय. युवक का सैंपल आईजीएमसी (IGMC) अस्पताल भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम को पॉजिटिव आई है. अब युवक को मशोबरा स्थित कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है. शिमला में अब कुल केस 22 हो गए है, जिनमें से आठ केस एक्टिव हैं और 11 मरीज ठीक हुए हैं.

आईजीएमसी ने साझा नहीं की जानकारी
हैरानी की बात है कि पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने इस व्यक्ति के पॉजिटिव आने की जानकारी सांझा कर दी है, लेकिन आईजीएमसी प्रशासन ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. ऐसा पहली बार नहीं है कि आईजीएमसी प्रबंधन की ओर से जानकारी सांझा नहीं की गई हो, इससे पहले भी अस्पताल प्रबंधन जानकारी देने में आनाकानी करता है.

जवाब देने से बचते हैं अधिकारी
यहां तक कि जब संबंधित अधिकारियों को कोरोना अपडेट के बारे में पूछा जाता है तो या उनके नंबर बंद पाए जाते हैं या फिर कोई जबाव नहीं आता है. गौरतलब है कि राजधानी में जहां पूरी सरकार बैठती है, वहीं पर ही कोविड की जानकारी या तो सबसे अंत में सामने आती है या जानकारी को लेकर असमंजस रहता है. लेकिन स्वास्थ विभाग द्वारा अपॉइंट किये गए अधिकारी इतनी जहमत नहीं उठाते कि सही जानकारी समय पर मुहैया करवाई जा सके.

ये भी पढ़ें: कुल्लू: 28 वर्षीय महिला ने ससुर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, SP से मांगी मदद

हिमाचल: युवती ने बाजू की नसें काटीं, बाद में पेड़ से लटकी मिली ‘प्रेमी’ की लाश

Tags: Corona, Corona Cases, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर