लाइव टीवी

IGMC गोलीकांड में नया खुलासा: आरोपी की पत्नी से हैं शिकायतकर्ता के अवैध संबंध!
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh
Updated: October 29, 2018, 11:13 AM IST
IGMC गोलीकांड में नया खुलासा: आरोपी की पत्नी से हैं शिकायतकर्ता के अवैध संबंध!
शिमला का आईजीएमसी अस्पताल.

डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने बताया कि आरोपी खुदकुशी की भी बात कर रहा है. साथ ही यह आपसी रंजिश का मामला है.

  • Last Updated: October 29, 2018, 11:13 AM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (IGMC) में कथित तौर पर हुए गोली कांड में नया मोड़ सामने आ रहा है.

News-18 के पुख्ता सूत्रों के मुताबिक, इस पूरी वारदात के पीछे अवैध संबंधों का मामला हो सकता है और शिकायतकर्ता के आरोपों पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस कथित गोली कांड पर पुलिस को सुबह से ही शक था. इस मामले में शिकायतकर्ता की ओर से जो आरोप लगाए गए हैं, उनमें संशय था.

शिकायतकर्ता गोली चलने की आवाज की बात कर रहा है. चश्मदीद बंदूक देखे जाने की बात तो कर रहे हैं, लेकिन गोली चलने की बात से इंकार कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच व्यक्तिगत रंजिश चल रही थी. आरोपी उसे डराने के लिए यूपी के बिजनौर से कट्टा लेकर आया था और गोली उसके पास नहीं थी. डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने बताया कि आरोपी खुदकुशी की भी बात कर रहा है. साथ ही यह आपसी रंजिश का मामला है.

ये है मामला



जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसकी पत्नी दोनों IGMC में सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत थे. आरोपी को शराब पीने की लत थी और ज्यादातर समय नशे में रहता था. इसके चलते दोनों में नोंक-झोंक होती थी. उस वक्त भी शिकायतकर्ता सुपरवाइजर था और दोनों को जानता था. करीब दो साल पहले आरोपी ने नौकरी छोड़ दी और फिर हिमाचल से चला गया. आरोपी की एक 13 साल की बेटी है और एक बेटा है. इस बीच आरोपी की पत्नी और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया.

शिकायतकर्ता का पत्नी से मनमुटाव
सुपरवाइजर का भी अपनी पत्नी के साथ मन-मुटाव चल रहा था. ऐसे में दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. सूत्रों के अनुसार आरोपी की पत्नी शिकायतकर्ता सुपरवाइजर के साथ दो साल से संपर्क में है. दोनों साथ में रहते हैं और कई बार एक साथ भी देखे गए हैं. आरोपी की पत्नी ने अपनी बेटी को मायके भेजा है जबकि बेटा आरोपी के साथ ही रहता है. इन संबंधों की भनक आरोपी को भी थी. इसकी भनक से आरोपी परेशान रहने लगा.

आरोपी परिवार टूटने से परेशान था
जानकारी के मुताबिक, आरोपी बीते साल भी सुपरवाइजर के घर आया था. उस वक्त भी आऱोपी की पत्नी सुपरवाइजर के साथ घर पर ही थी, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया. आरोपी ने कई बार शिकायतकर्ता से कहा कि वह उसकी पत्नी को छोड़ दे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

आऱोपी परिवार टूटने से लेकर अन्य बातों को लेकर परेशान था.आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह गोली मारने नहीं, केवल उसे डराने आया था. पुलिस का कहना है कि यह बार-बार खुदकुशी की बात कह रहा है.उसके बैग से एक नायलॉन की रस्सी भी मिली है. बहरहाल, हथियार बरामद होने के बाद कुछ और खुलासे इस मामले में सामने आएंगे.

ये भी पढ़ें : दो मर्डर और लड़की भगाने का आरोपी पुलिस को देखकर होटल की 5वीं मंजिल से कूदा, मौत

महिला समेत दो गौ-तस्कर गिरफ्तार, 50 किलो गौमांस बरामद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कांगड़ा दौरे पर, इन रास्तों पर ट्रैफिक में बदलाव

ई-लाइब्रेरी में तब्दील होगी हिमाचल की महिमा लाइब्रेरी, टैब से पढ़ेंगे छात्र

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 11:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर