नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे को कांग्रेस ने बताया चुनावी दौरा, पूछा-69 NH का क्या हुआ?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आजकल कुल्लू के पांच दिन के दौरे पर हैं.

Nitin Gadkari Kullu Tour: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि 69 नेशनल हाई वे को लेकर विधानसभा में सरकार से पूछे गए सवाल के जबाव में सब साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि सरकार इन नेशनल हाई वे को लेकर घोषणाओं के बाद अब तक केवल 250 से 275 करोड़ रुपये केवल डीपीआर बनाने के लिए मिले हैं, इसके अलावा कुछ नहीं मिला है.

  • Share this:
शिमला. केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इन दिनों हिमाचल के दौरे पर हैं. केंद्रीय मंत्री ने अपने मनाली दौरे के दौरान 6155 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए हैं. कांग्रेस नेताओं ने इस दौरे को चुनावी दौरा करार दिया है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोले मुकेश अग्निहोत्री
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं तो केंद्रीय मंत्री भी आना शुरू हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी चुनावों में भाजपा को वोट दिलवाने के लिए नितिन गडकरी हिमाचल आए थे और 65 हजार करोड़ रुपये के 69 नेशनल हाईवे की घोषणा की थी लेकिन अब तक उनका कोई अता-पता नहीं है. उन्होंने कहा कि देवभूमि में उनका स्वागत है, लेकिन इस बार जनता को भ्रमजाल,धोखे और फरेब में न रखें, पिछली घोषणाओं को पूरा करें. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये सब घोषणाएं आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए की जा रही हैं.

कांग्रेस विधायक ने भी किया सवाल
कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि 69 नेशनल हाई वे को लेकर विधानसभा में सरकार से पूछे गए सवाल के जबाव में सब साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि सरकार इन नेशनल हाई वे को लेकर घोषणाओं के बाद अब तक केवल 250 से 275 करोड़ रुपये केवल डीपीआर बनाने के लिए मिले हैं, इसके अलावा कुछ नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी खुद ये साफ किया है. उन्होंने कहा कि नए शिगुफे छोड़ना और छुनझुना देना बंद करें, प्राथमिकता के आधार पर पहले की गई घोषणाओं को पूरा करें. बिलासपुर के एम्स की भी यही स्थिति है. राज्य सरकार पर हमला करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ये पलटू राम सरकार है, फैसला लेने के बाद फैसले पलट में ये सरकार माहिर है. साथ ही कहा कि भाजपा सरकार अब कुछ दिनों की मेहमान हैं. साथ ही उन्होंने मांग की कि सीएम खुद पहल करें और पिछली घोषणाओं को पूरा करना निवेदन केंद्रीय मंत्री से करें.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.