Assembly Banner 2021

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, PM मोदी और स्मृति ईरानी पर की अभद्र टिप्पणी

FILE PHOTO: भारती कांगड़ा के ज्वाली से विधायक रह चुके हैं.

FILE PHOTO: भारती कांगड़ा के ज्वाली से विधायक रह चुके हैं.

स्मृति ईरानी पर ‘बॉडी शेमिंग’ वाली टिप्पणी की है. इसके अलावा, शायरी के जरिये नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार में मुख्य संसदीय सचिव रहे नीरज भारती इन दिनों चर्चा में हैं. वह फेसबुक पर अपनी विवादित पोस्ट के जरिये भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. ताजा मामले में अब उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति इरानी पर अभद्र टिप्पणी की है. उन्होंने स्मृति ईरानी पर 'बॉडी शेमिंग' वाली टिप्पणी की है. इसके अलावा, शायरी के जरिये नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है.

भारती ने जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण भगवान की एक फोटो फेसबुक पर शेयर की, जिसमें वह पेड़ पर बैठे हैं और नीचे नग्न अवस्था में गोपियों को दिखाया है. इस पर भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भारती पर निशाना साधा था और साथ ही राहुल गांधी से भी सवाल किया था. अनुराग ठाकुर ने भी इस संबंध में फेसबुक पर पोस्ट डाली थी.

भाजपा महिला नेता पर की थी टिप्पणी, FIR
भारती ने बीते दिन अटल बिहारी के निधन पर कुछ विवादित पोस्ट अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर की थी. इस पर शिमला से भाजपा की महिला नेता ने जब कमेंट किया तो भारती ने उन पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस संबंध में शिमला में भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि भारती इससे पहले भी कई लोगों पर अभद्र टिप्णियां कर चुके हैं.
कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला


भारती के अभद्र टिप्पणी के मामले में कांग्रेस ने अपना पल्ला झाड़ा है. कांग्रेस के प्रवक्ता नरेश चौहान का कहना है कि कांग्रेस इस तरह की टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती है. कांग्रेस पार्टी इस मामले से खुद को अलग करती है और यह उनका निजी मामला है. कांग्रेस की विचारधारा ऐसी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज