Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में कंगना रनौत के घर के बाहर कांग्रेसियों का हल्ला बोल, मंडी और बिलासपुर में फूंका पुतला

हिमाचल में कंगना रनौत के घर के बाहर कांग्रेसियों का हल्ला बोल, मंडी और बिलासपुर में फूंका पुतला

कंगना रनौत के विवादास्पद बयान के बाद उनके गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

कंगना रनौत के विवादास्पद बयान के बाद उनके गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

Kangna Ranaut: बाॅलीवुड अभिनेत्री और हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से नवाजी गईं कंगना रनौत (Kangna Ranaut) द्वारा आजादी को लेकर दिए विवादास्पद बयान के बाद राजनीति गरमाने लगी है. अपने बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना ट्रोल होती नजर आ रही हैं. उनके बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है. साथ ही पूरे हिमाचल प्रदेश में प्रदर्शन हो रहे हैं. शनिवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश और मनाली में उनके घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन हुआ. इसके साथ ही बिलासपुर और मंडी में बयान से भड़के NSUI के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और पुतला फूंका.

अधिक पढ़ें ...

मनाली/मंडी/बिलासपुर. बाॅलीवुड अभिनेत्री (Film Actress) व हाल ही में पद्मश्री अवार्ड (Padam Award) से नवाजी गई मंडी जिला से संबंध रखने वाली कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के द्वारा आजादी को लेकर दिए विवादास्पद बयान के बाद राजनीति गरमाने लगी है. अपने बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना लगातार ट्रोल होती नजर आ रही हैं. इनका देशभर में जमकर विरोध किया जा रहा है. साथ ही पूरे हिमाचल प्रदेश में कंगना के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं.

इसी कड़ी में शनिवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी और बिलासपुर में पुतला फूंका गया और मनाली में उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया. मनाली के सिमसा में है कंगना का आशियाना है. कंगना रनौत वैसे मूल रूप से मंडी के भांबला की रहने वाली हैं.

Himachal Pradesh news himachal News entertainment bollywood national kangana ranaut kangana ranaut latest news kangana ranaut statement कंगना रणौत

NSUI ने मंडी और बिलासपुर में कंगना रनौत का पुतला फूंका है.

अभिनेत्री कंगना रनौत के बिगड़े बोल पर युवा कांग्रेस ने प्रदेश महासचिव रजनीश मेहता की अध्यक्षता में  बिलासपुर के गांधी चौक घुमारवीं में पुतला फूंका और केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी की. युवा कांग्रेस ने अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने व उस पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर सख्त कार्यवाही करने की मांग की.

रजनीश मेहता ने कहा कि कंगना के बयान पर तत्काल देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. ऐसे जहरीले शब्द हिंदुस्तान कभी स्वीकार नहीं करेगा, शनिवार दोपहर को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता गांधी चौक पर एकत्रित हुए और कंगना रनौत के पुतले को आग के हवाले कर कंगना के मुर्दाबाद के नारे लगाए.

कंगना का बयान शर्मनाक

कंगना रनौत द्वारा देश की आज़ादी को लेकर दिए गए विवादित बयान से भड़के NSUI के कार्यकर्ताओं ने मंडी शहर के चौहट्टा बाजार में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत का पुतला भी जलाया और कंगना रनौत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान NSUI के जिला महासचिव हरविंदर कुमार ने कहा कि देश की आज़ादी में हजारों की संख्या में फौजी शहीद हुए हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो की मंडी जिला से ही संबंध रखती हैं. उनके द्वारा देश की आज़ादी को भीख में मिलना कहना बहुत ही शर्मनाक है.

Tags: Himachal news, Kangna news, Kangna Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर