सुंदरनगर में ‘खूनी नहर’ में कूदा 65 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस तलाश में जुटी
Shimla News in Hindi

सुंदरनगर में ‘खूनी नहर’ में कूदा 65 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस तलाश में जुटी
मंडी के सुंदरनगर की बीएसएल नहर.

लाइसेंस की वैरिफिकेशन के आधार पर नहर में छलांग लगाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त नंद लाल निवासी गांव शुसन डाकघर चांबी के तौर पर हुई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में बीएसएल ‘खूनी नहर’ में 65 वर्षीय व्यक्ति ने छलांग (Jump) लगा दी. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही बीएसएल थाना के एसएचओ (SHO) प्रकाश चंद मिश्रा ने टीम सहित आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. लापता बुजुर्ग की तलाश की जा रही है.

नहर किनारे मिली साइकिल और सामान
थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि ग्राम पंचायत बैहली के प्रधान ने मुकाम मसोख के पास किसी व्यक्ति ने नहर में छलांग लगाने की सूचना थाना में दी. उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर देखा तो एक साइकिल और उसके साथ ही नहर के किनारे कुछ निशान पाए गए. इसके बाद तफ्तीश के दौरान साइकिल से बैग मिला और बैग में पर्स में आधार कार्ड, लाइसेंस और कुछ पैसे मिले.

साइसेंस से हुई पहचान
प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि लाइसेंस की वैरिफिकेशन के आधार पर नहर में छलांग लगाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त नंद लाल निवासी गांव शुसन डाकघर चांबी के तौर पर हुई है. उन्होंने कहा कि मामले की सूचना परिजनों को दी गई है. उन्होंने कहा कि अभी तक बुजुर्ग मिला नही है और तलाश जारी है. मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: झमाझम बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

Lock Down: 3 राज्यों की सीमा लांघ घर पहुंचे SP किन्नौर के बेटा-बेटी, उठे सवाल

मंडी: 94 साल की उम्र में Facebook पर एक्टिव हुए पूर्व मंत्री पंडित सुखराम

DC सिरमौर बने ‘फार्मासिस्ट’ और SP ‘डाकिया’, 160 किमी दूर मरीज को पहुंचाई दवा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading