Home /News /himachal-pradesh /

OMG VIDEO: सिरमौर में क्रेन के बजाये 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार को ग्रामीणों ने निकाला

OMG VIDEO: सिरमौर में क्रेन के बजाये 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार को ग्रामीणों ने निकाला

हिमाचल के सिरमौर में खाई में गिरी कार को लोगों ने निकाला.

हिमाचल के सिरमौर में खाई में गिरी कार को लोगों ने निकाला.

Sirmour Accidental Car Viral Video: दरसअल, बीते साल 29 अक्तूबर 2021 को सिरमौर के हलां से शिलाई की ओर आ रही यह कार गहरी खाई में जा गिरी थी. भीब गांव के समीप जब चालक कार बैक कर रहा था तो कार गहरी खाई में जा गिरी थी. हादसे में बाबूराम (54) निवासी नाया की मौत हो गई थी. वहीं, दिनेश(26), ब्रह्मदत्त(23) और पवन(2) घायल हो गए थे.

अधिक पढ़ें ...

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour)जिले में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आए है. खाई में गिरी कार को लोगों ने रस्सियों के सहारे बांधा और पहाड़ से ऊपर खींच लाए. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों के साहस और एकता की भी तारीफ हो रही है.

न्यूज18 की पड़ताल में पता चला है कि सिरमौर के शिलाई की नाया पंजोड़ पंचायत का यह मामला है. भीब गांव में यह कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे गिर गए थी. कार को निकालने के लिए ग्रामीण एकजुट हुए और रस्सियों से इसे निकाला. गांव के स्थानीय निवासी ओमप्रकाश ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि क्रेन से मदद लेने के बजाय लोग खुद ही गाड़ी निकाल लेंगे. लोगों ने एकजुटता दिखाई और क्षतिग्रस्त कार को खाई से निकाल लिया है. कार को निकालने के लिए करीब 50 से 60 लोग एकत्र हुए थे.

न्यूज18 की पड़ताल में पता चला है कि सिरमौर के शिलाई की नाया पंजोड़ पंचायत का यह मामला है.

कब हुआ था हादसा
दरसअल, बीते साल 29 अक्तूबर 2021 को सिरमौर के हलां से शिलाई की ओर आ रही यह कार गहरी खाई में जा गिरी थी. भीब गांव के समीप जब चालक कार बैक कर रहा था तो कार गहरी खाई में जा गिरी थी. हादसे में बाबूराम (54) निवासी नाया की मौत हो गई थी. वहीं, दिनेश(26), ब्रह्मदत्त(23) और पवन(2) घायल हो गए थे.

Tags: Car video viral, Himachal pradesh, Nahan, OMG Video, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर