लाइव टीवी
Elec-widget

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, देश-विदेश में करते हैं महात्मा गांधी का सम्मान

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 28, 2019, 2:33 PM IST
साध्वी प्रज्ञा के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, देश-विदेश में करते हैं महात्मा गांधी का सम्मान
सीएम जयराम ने प्रज्ञा ठाकुर मामले में कहा- महत्वपूर्ण दायित्व वाले व्यक्ति को जिम्मेदारी से करना चाहिए व्यवहार.

सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि गांधी जी के प्रति देश में नहीं बल्कि देश से बाहर भी श्रद्धा का भाव है, जो हममें भी है और सब में भी होना चाहिए.

  • Share this:
शिमला. महात्मा गांधी (Mahtma Gandhi) के हत्यारे नाथू राम गोडसे (Nathu Ram Godse) को देशभक्त बताने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhwi Pragya Singh Thakur) को डिफेंस कमेटी (Defence Committee) से बाहर करने के बाद अब बीजेपी (BJP) नेताओं ने भी उनकी आलोचना शुरू कर दी है. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि महत्वपूर्ण दायित्व पर बैठे व्यक्ति को जिम्मेदारी के साथ व्यवहार करना चाहिए और बात कहनी चाहिए. सीएम ने कहा कि गांधी जी के प्रति देश में नहीं बल्कि देश से बाहर भी श्रद्धा का भाव है, जो हममें भी है और सब में भी होना चाहिए. ऐसे में उनकी बात का कोई औचित्य नहीं है. पार्टी ने अपना स्टैंड स्पष्ट कर दिया है. ऐसे में पार्टी का स्टैंड ही सही है.

महाराष्ट्र सरकार पर सीएम जयराम ठाकुर का तंज

उधर महाराष्ट्र सरकार के शपथग्रहण पर भी सीएम जयराम ठाकुर ने चुटकी ली. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जमा जोड़ करके सरकार बनाई गई है. उन्होंने कहा कि सरकार बनाना एक बात है और उसे चलाना दूसरी बात. एक बात में वो कामयाब हुए हैं, लेकिन दूसरी बात में कितना कामयाब होते हैं, यह देखने वाली बात होगी.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि शिवसेना ने भविष्य के लिए खुद को कठिनाई में डाला


सीएम ने कहा कि एक बात स्पष्ट है कि महाराष्ट्र में पोपुलर मैनडेट बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shiv Sena) गठबंधन को मिला था. ऐसे में लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. भावनाओं का सम्मान करना शिवसेना का काम था. ऐसा न होने पर भविष्य में शिवसेना अपने आप को कठिनाई में डालेगी.

ये भी पढ़ें - पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सु्क्खू ने कहा, वरिष्ठ नेताओं की सहमति से बनेंगी कमेटियां

ये भी पढ़ें - टीचर से क्रूरता:आरोपी की जमानत याचिका खारिज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...