VIDEO: सोती रही शिमला पुलिस? रिज मैदान पर फिर पहुंची टूरिस्ट की कार

शिमला के रिज मैदान पर पहुंची पुलिस.

Car reached in Sealed in Shimla: डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि दिल्ली नंबर की यह कार थी. गूगप मैप की वजह से ये लोग सील्ड रोड पुर पहुंच गए. गाड़ी का 1500 रुपये का चालान काटा गया है. उन्होंने कहा कि शिमला पुलिस मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रही है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में अक्सर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों में रहती है. ताजा मामले में भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल, वाहनों के लिए प्रतिबंधित रिज मैदान पर एक बार फिर से एक कार पहुंच गयी. गुरुवार को यह कार शिमला के रिज मैदान (Ridge Ground) पर पहुंची और पुलिस को भनक भी नहीं लगी. बाद में पुलिस ने लक्कड़ बाजार में इसे रोका और चालान काटा. बता दें कि बीते सप्ताह इसी तरह एक कार मॉल रोड पर शेरे-ए-पंजाब तक पहुंची थी. यहां पर पुलिस ने इसे रोका था.

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, लक्कड़ बाजार होते हुए दिल्ली नंबर की टूरिस्ट की कार रिज पर गांधी की मूर्ति के साथ पेड़ के पास पहुंच गई. यहां से जब चालक को जानकारी मिली कि यह सील्ड एरिया है तो फिर कार वापस लक्कड़ बाजार की तरफ ले गया. बाद में यहां पुलिस ने गाड़ी को रोका और 1500 रुपये का चालान काटा. दअसल, लक्कड़ बाजार में पुलिस चेकपोस्ट है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि वहां पुलिस ने गाड़ी को आते हुए क्यों नहीं देखा?

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि दिल्ली नंबर की यह कार थी. गूगप मैप की वजह से ये लोग सील्ड रोड पुर पहुंच गए. गाड़ी का 1500 रुपये का चालान काटा गया है. उन्होंने कहा कि शिमला पुलिस मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.